Move to Jagran APP

करवाचौथ की रात महिला पुलिसकर्मी से मिलने पहुंचा दारोगा, पीटते हुए लोग ले गए थाने

एत्मादपुर इलाके का मामला दो साल से थी दोस्ती। इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ दारोगा की पिटाई का वीडियो। महिला पुलिसकर्मी और दारोगा दोनों ही हैं आगरा में तैनात। रविवार देर रात मिलने पहुंचा था दारोगा। महिला पुलिसकर्मी के स्‍वजन भी पहुंच गए पीटते हुए ले गए थाने।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:49 AM (IST)
करवाचौथ की रात महिला पुलिसकर्मी से मिलने पहुंचा दारोगा, पीटते हुए लोग ले गए थाने
एत्‍मादपुर में रविवार देर रात दारोगा को पीटते हुए थाने ले जाती महिला पुलिसकर्मी की बहन।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में करवाचौथ पर महिला पुलिसकर्मी से मुलाकात करने जाना एक दारोगा को महंगा पडा। जानकारी होने पर महिला पुलिसकर्मी के स्वजन भी वहां पहुंच गए। दोनो को एक साथ देखकर वह भड़क गए। वह दारोगा को पीटते हुए थाने लेकर पहुंचे। इस दौरान भीड़ जुट गई। उन्होंने दारोगा की पिटाई का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जिसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। दोनों पक्ष थाने में जुट गए, दारोगा महिला पुलिसकर्मी के स्वजन को मनाने का प्रयास करता रहा। उन्हें समझाने का प्रयास करता रहा। जिससे कि उनसे राजीनामा हो सके।

loksabha election banner

घटना रविवार देर रात की है। एत्मादपुर थाने में पूर्व में तैनात रहे एक दारोगा की घनिष्ठ दोस्ती एक महिला पुलिसकर्मी से है। दारोगा वर्तमान में शहर के एक थाने में तैनात बताया जा रहा है। महिला पुलिसकर्मी भी आगरा जिले में तैनात है। एत्मादपुर में किराए पर रहती है। दारोगा रविवार की रात करवाचौथ पर महिला पुलिसकर्मी से मिलने गया था। उसी समय कमरे पर महिला पुलिसकर्मी की बहन भी मौजूद थी। बहन ने विरोध जताते हुए स्‍वजनों को सूचना दे दी। वेे भी रात में उसके कमरे पर पहुंच गए।

दोनों को एक साथ पकड़ लिया। महिला पुलिसकर्मी के स्वजन ने दारोगा की जमकर पिटाई लगा दी। जिसके बाद उसे एत्मादपुर थाने लेकर पहुंच गए। स्वजन ने पुलिस काे बताया कि वह दारोगा को पहले भी समझा चुके थे। इसके बावजूद वह नहीं माना। वहीं, दारोगा का कहना था कि महिला पुलिसकर्मी से उसकी दोस्ती है। वह उससे मिलने आया था। दोनों पक्ष देर रात तक थाने में जुटे थे। उनके बीच राजीनामा के प्रयास चल रहे थे। वहीं, इलाके के कुछ लोगों ने दारोगा की पिटाई का वीडियो बना लिया। उसे इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। इंंस्पेक्टर अरुण कुमार बालियान ने बताया कि मामले में फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.