Move to Jagran APP

लुटेरी दुल्हन, शादी की पहली रात को ही दिया ऐसा सदमा, पढ़ेंगे तो उड़ जाएंगे होश

लड़के की बुआ ने पैसे लेकर करवाई थी 17 नवंबर को शादी। सुहागरात को लड़की अपने भाई के साथ नगदी और जेवर लेकर हुई फरार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 02:21 PM (IST)
लुटेरी दुल्हन, शादी की पहली रात को ही दिया ऐसा सदमा, पढ़ेंगे तो उड़ जाएंगे होश
लुटेरी दुल्हन, शादी की पहली रात को ही दिया ऐसा सदमा, पढ़ेंगे तो उड़ जाएंगे होश

आगरा, जेएनएन: सात फेरे लेने के बाद बंधा सात जन्मों का रिश्ता शादी की पहली रात ही जीवनभर का सदमा दे देगा ये शायद ही किसी ने सोचा होगा।

loksabha election banner

बड़े इंतजार के बाद शादी की हसरत एक युवक की पूरी तो हुई लेकिन अगले ही दिन चपत भी जोर की लग गई। दुल्हान सुहागरात पर ही नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई।

दरअसल जिला फीरोजाबाद में थाना शिकोहाबाद के अंतर्गत औरंगाबाद निवासी 28 वर्षीय राकेश पुत्र राजाराम की शादी नहीं हो पा रही थी। राकेश की बुआ रज्जो निवासी एत्मादपुर ने 20 हजार रुपये देने के बदले शादी करवाने की बात कही। विगत 17 नवंबर को 18 वर्षीय पूजा से राकेश की शादी फीरोजाबाद- टूंडला रोड स्थित उसायनी मंदिर रीति रिवाज से हो गई।

विदाई के बाद रविवार को कंगन खुलने की रस्म के बाद पूजा ने सभी के लिए खाना बनाया। इसके बाद रात को सास कंठ देवी, श्वसुर राजाराम पुत्र रामस्वरूप और पति राकेश को दूध पीने के लिए दिया। दूध पीने के बाद तीनों गहरी नींद में सो गए। सोमवार सुबह जब राकेश की आंख खुली तो खड़े होने पर उसे चक्कर आने लगे। थोड़ा संभलने पर नवविवाहिता पत्नी को देखा तो वो गायब मिली। पिता और मां को सोता देख और घर में से 80 हजार नगद रुपये और लाखों के जेवरात गायब देख उसे स्थिति समझते देर नहीं लगी।

राकेश ने माता पिता को जगाने के बाद गांव में सूचना दी और फिर 108 को फोन किया करके सारा मामला बताया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।

राकेश ने बताया कि बुआ के कहने पर रिश्ता तय हुआ था। विदाई के बाद पूजा का भाई भी साथ में आया था। रात को वह घर में ही सोया था। सुबह जब जागा तो पूजा और उसका भाई घर से गायब थे। दोनों राकेश की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। 

दूध में मिलाई थी नशीली दवा

नवविवाहिता पूजा ने रात को ससुरालीजनों को दूध पीने के लिए दिया था। जिसे पीने के बाद सभी को गहरी नींद आ गई। दूध में पूजा ने संभवत: नशीली दवा मिलाकर अपने मंसूबे को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.