Move to Jagran APP

Bharat Bandh in Agra: आगरा के रेलवे स्टेशनों पर रहा कड़ा पहरा, बाजारों में रही रौनक

Bharat Bandh in Agra बाजारों में नहीं दिखा भारत बंद का नहीं दिखा प्रभाव। स्टेशन पर आने वाले हर यात्री की चेकिंग की गई। दोपहर दो बजे नार्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज यूनियन ने किसानों के समर्थन में कैंट स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 04:41 PM (IST)
Bharat Bandh in Agra: आगरा के रेलवे स्टेशनों पर रहा कड़ा पहरा, बाजारों में रही रौनक
कैंट स्टेशन के बाहर एनसीआरईएस ने किया प्रदर्शन।

आगरा, जागरण संवाददाता। कृषि कानून के विरोध में किसान संगठनों द्वारा भारत बंद का कोई असर नहीं दिखा। शहर के बाजार पूरी तरह खुले रहे। आम दिनों की तरह ही बाजार में रौनक रही। वहीं, रेलवे स्टेशनों पर कड़ा पहरा रहा। यात्रियों के अलावा किसी को भी स्टेशन पर जाने नहीं दिया गया।

loksabha election banner

किसान संगठनों के भारत बंद को लेकर मंगलवार सुबह से ही रेलवे स्टेशनों पर कड़ा पहरा था। आगरा कैंट, आगरा फोर्ट, राजा मंडी स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी के जवान तैनात रहे। रेलवे ट्रैक पर भी सुरक्षाबल तैनात रहे। स्टेशन पर आने वाले हर यात्री की चेकिंग की गई। दोपहर दो बजे नार्थ सेंट्रल रेलवे इंप्लाइज यूनियन ने किसानों के समर्थन में कैंट स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर केंद्र सरकार के विरोध में नोरबाजी की। इस अवसर पर जीएस शर्मा, अक्षयकांत शर्मा, राजकुमार, हरिओम भारद्वाज, एके दधीच आदि उपस्थित रहे।

वहीं, बाजारों में भी बंद का कोई प्रभाव नहीं दिखाई दिया। शहर के प्रमुख थोक बाजार मोतीगंज, बेलनगंज, दरेसी , सुभाष बाजार, छत्ता बाजार में दुकानों रोज की तरह खुलीं। बाजार में लोग भी खरीदारी को पहुंचे। सुरक्षा के तहत बाजारों में पुलिस गश्त करती रही। दरेसी बाजार कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार गुरनानी ने बताया कि दरेसी नंबर-1 और दरेसी नंबर-2 का बाजार खुला रहा। कहीं भी कोई परेशानी नहीं हुई। आम दिनों की तरह ही व्यापार हुआ।

12 बजे के बाद निकले लोग

भारत बंद को लेकर लोगों को बाजार बंद रहने की आशंका थी, लेकिन सुबह जब बाजार खुलने की जानकारी मिली तो खरीदार बाजार में पहुंचे। दोपहर 12 बजे के बाद बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ना शुरू हो गई। शाम तक बाजारों में ग्राहक आते रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.