Move to Jagran APP

नाले में कूड़ा फेंकने से किया मना तो पार्षद ने जूते से पीट दिया सुपरवाइजर Agra News

जयपुर हाउस वार्ड के पार्षद मुकुल गर्ग पर लगा आरोप। पीडि़त का आरोप समर्थक दे रहे चोरी में फंसने की धमकी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 02:55 PM (IST)
नाले में कूड़ा फेंकने से किया मना तो पार्षद ने जूते से पीट दिया सुपरवाइजर Agra News
नाले में कूड़ा फेंकने से किया मना तो पार्षद ने जूते से पीट दिया सुपरवाइजर Agra News
आगरा, जागरण संवाददाता। एक सुपरवाइजर द्वारा नाले में कचरा फेंकने की शिकायत करना क्षेत्र के पार्षद को इतना नागवार गुजरा की उसने उसकी जूतामार पिटाई कर दी। विरोध करने पर पार्षद के समर्थकों ने सुपरवाइज को झूठे चोरी के आरोप में फंसाने की धमकी दी। इससे दहशत में आया सुपरवाइजर थाने में शिकायत करने तो पहुंच गया लेकिन डर के मारे अब तक अपनी शिकायत दर्ज नहीं करा पाया है। 

मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र के बाईपास रोड का है। यहां डोर टू डोर सफाई कंपनी के सुपरवाइजर ने जयपुर हादस के पार्षद मुकुल गर्ग पर आरोप लगाया है कि नाले में दुकान का कूड़ा फेंकने की शिकायत करने पर पार्षद भड़क गए। गुस्‍से में आकर पार्षद ने सुपरवाइजर को जूते से पीट दिया। मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे सुपरवाइज को पार्षद के समर्थकों ने लूट के आरोप में फंसाने की धमकी दे डाली। डर के कारण सुपर वाइजर मामले की तहरीर तक नहीं दे पा रहा। पुलिस के हस्‍तक्षेप करने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.