Move to Jagran APP

गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर ही शक की सुई Agra News

नाला बुढ़ान सैयद में किराए पर घर लेकर रह रही थी महिला। सोमवार सुबह बिस्तर पर पड़ा मिला शव।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 12:00 PM (IST)
गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर ही शक की सुई Agra News
गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर ही शक की सुई Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब एक महिला की हत्या का मामला सामने आया। इसकी आयु करीब 20 वर्ष है और सात-आठ माह की गर्भवती है। उसकी हत्या गला रेतकर सोते समय की गई है। प्राथमिक जांच में शक की सुई उसके पति पर आ टिकी है क्योंकि पति ने शादीशुदा होते हुए महिला से दूसरी शादी की थी और उसे दूसरे घर में रख रहा था।

loksabha election banner

थाना हरीपर्वत के अंतर्गत नाला बुढ़ान सैयद में रजनी (20 वर्ष) पुत्र ताराचंद जाटव निवासी किदवई पार्क राजामंडी, किराये पर कमरा लेकर रहती थी। रजनी का पति केशव (30 वर्ष) पुत्र किशन लाल निवासी जयपुर हाउस थाना लोहामंडी कभी-कभी इसके कमरे पर आता था। सोमवार सुबह आठ बजे दूधिया दूध देने पहुंचा तो रजनी ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर पड़ोसी भी जुट गए, लोगों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो अंदर बेड पर रजनी का रक्त रंजित शव पड़ा था। उसका गला रेता हुआ था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो यह तथ्य सामने आया कि रजनी, केशव की दूसरी पत्नी है। केशव के घर में ही स्कूल चलता है, वहां रजनी पिछले पांच वर्ष से पढ़ाने जा रही थी। इसी दौरान इनके प्रेम संबंध हो गए। केशव के पहली पत्नी से दो पुत्र भी हैं। रजनी और केशव ने वर्ष 2017 में आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली और नाला बुढ़ान सैयद में कमरा लेकर रहने लगे।

रजनी के पिता ताराचंद जाटव ने बताया कि केशव, रजनी से संतान नहीं चाहता था लेकिन रजनी बच्चा चाहती थी। इस समय वह सात-आठ माह की गर्भवती थी। ताराचंद ने दामाद पर ही आरोप लगाया है कि केशव ने ही बेटी की हत्या की है। पुलिस ने केशव को फोन किया तो वह खुद को इस समय दिल्ली में बता रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.