Move to Jagran APP

Murder of Doctor: एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहीं डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या, साथी रह गए हतप्रभ

दिल्‍ली की मूल निवासी डॉक्‍टर राजामंडी में रहतीं थी किराए पर। सुबह मिला क्षति विक्षत शव। देर शाम हो पाई शिनाख्‍त।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 09:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 09:38 AM (IST)
Murder of Doctor: एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहीं डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या, साथी रह गए हतप्रभ
Murder of Doctor: एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहीं डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या, साथी रह गए हतप्रभ

आगरा, जागरण संवाददाता। सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज से एमडी कर रहीं डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या की गई है। शव की शिनाख्‍त होने पर खबर फैली तो एसएन मेडिकल कॉलेज के साथी डॉक्‍टर्स हतप्रभ रह गए हैं। पुलिस ने उनके दिल्‍ली में रहने वाले परिवार को इत्तिला दे दी है। वहीं पुलिस टीमें घटना की तफ्तीश में लग गई हैं।

loksabha election banner

एसएन मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहींं डॉक्टर योगिता गौतम की सिर कुचलकर हत्या की गई है। थाना डौकी के बमरौली कटारा में बुधवार सुबह एक युवती का शव मिला था। सिर और पेट पर भारी वजनदार लकड़ी रखी मिली थी। थाना पुलिस दिनभर शिनाख्‍त की कोशिश करती रही। इधर डॉक्‍टर योगिता गौतम भी गायब थीं। वे एसएन मेडिकल कॉलेज के पास ही राजामंडी में राहुल गोयल के मकान में किराए पर रहती थीं।

इसके आधार पर मृतक डॉक्‍टर की शिनाख्‍त देर शाम हो पाई। योगिता, शिवपुरी भाग दो, नजबगढ़ दिल्ली की रहने वाली थीं। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस के सामने यह बड़ा सवाल है कि एसएन मेडिकल और राजामंडी में बमुश्किल एक किलोमीटर की दूरी है, आखिर डॉक्‍टर योगिता फतेहाबाद रोड पर डौकी थाना क्षेत्र तक कैसे पहुंचीं। माना यह जा रहा है कि इस हत्‍याकांड में किसी परिचित का हाथ भी हो सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.