Move to Jagran APP

Murder Case in Agra: आगरा में शादी के पांच माह बाद विवाहिता की हत्या में सामने आई रूह कंपा देने वाली कहानी, चाकू से दनादन

Murder Case in Agra वार करने पर भी जान नहीं गई तो तकिया रखकर दबा दिया था मुंह। पति की प्रेमिका की सहेली ने किया था प्रीति के गले पर चाकू से पहला वार। पूछताछ के बाद पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार प्रेमिका और उसकी सहेली हिरासत में।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:46 PM (IST)
Murder Case in Agra: आगरा में शादी के पांच माह बाद विवाहिता की हत्या में सामने आई रूह कंपा देने वाली कहानी, चाकू से दनादन
न्यू आगरा के नगला हवेली में शादी के पांच माह बाद ही महिला की हत्या का मामला।

आगरा, यशपाल चौहान। न्यू आगरा के नगला हवेली में शादी के पांच माह बाद ही प्रीति की हत्या में पति की प्रेमिका और उसकी सहेली की अहम भूमिका है। प्रेमिका ने प्रीति के पैर पकड़े थे और उसकी सहेली ने चाकू से पहला वार किया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को पति को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमिका और उसकी सहेली को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

सिकंदरा क्षेत्र के लोहकरैरा निवासी 25 वर्षीय प्रीति की 11 दिसंबर 2021 को नगला हवेली निवासी उपेंद्र से शादी हुई थी। रविवार तड़के घर में चाकू से गोदकर प्रीति की हत्या कर दी गई। बेडरूम में उसका शव मिला था। मौके से ही पुलिस ने आरोपित उपेंद्र को हिरासत में ले लिया। इस मामले में प्रीति के पिता ने उपेंद्र के पिता व अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मगर, आरोपित से पूछताछ और पुलिस की जांच में दो युवतियों की भूमिका भी सामने आई। इनमें से एक युवती उपेंद्र की प्रेमिका है। जबकि दूसरी उसकी सहेली है। दोनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस की छानबीन में रूह कंपा देने वाला सच सामने आया है।

प्रेमिका और उसकी सहेली को उपेंद्र ने फोन करके शनिवार रात आठ बजे ही बुला लिया था। रात 11.30 बजे दोनों को घर में अंदर बुला लिया। उन्हें दूसरे कमरे में सुला दिया था। रात 3.15 बजे प्रेमिका और उसकी सहेली को उपेंद्र अपने कमरे में बुलाकर ले गया। इसके बाद उसने प्रीति पर चाकू से वार किया। प्रीति की नींद खुल गई। इसके बाद वह खड़ी हो गई। चाकू पकड़ लिया और जान बचाने को संघर्ष किया। इसके बाद उपेंद्र का साथ उसकी प्रेमिका और साथ आई सहेली ने दिया। प्रेमिका की सहेली ने चाकू लेकर सीधे प्रीति के गले पर वार किया।

इसके बाद भी वह विरोध कर रही थी। तब उपेंद्र ने उससे चाकू लेकर शरीर पर कई जगह वार किए। इतने पर भी उसने विरोध जारी रखा। ऐसे में उपेंद्र ने उसके मुंह पर तकिया रखकर दबाया। प्रेमिका ने पैर पकड़ लिए और उसकी सहेली ने प्रीति के दोनों हाथ पकड़ लिए। थोड़ी देर में ही प्रीति की सांसें थम गईं। पुलिस हिरासत में उपेंद्र की प्रेमिका और उसकी सहेली ने भी हत्या में सहयोग की बात स्वीकार की है। अभी पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.