Move to Jagran APP

Facebook पर महिला ने बेटे की तस्वीर शेयर कर रखा इनाम, लिखा वापस लाने वाले को दूंगी 5000

Family Dispute आगरा के थाना मलपुरा का है मामला। पारिवारिक विवाद बना सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 03:33 PM (IST)
Facebook पर महिला ने बेटे की तस्वीर शेयर कर रखा इनाम, लिखा वापस लाने वाले को दूंगी 5000
Facebook पर महिला ने बेटे की तस्वीर शेयर कर रखा इनाम, लिखा वापस लाने वाले को दूंगी 5000

आगरा, जागरण ासंवाददाता। माता- पिता के बीच के झगड़े में सात वर्ष का बेटा पिस रहा है। झगड़े के बाद पिता उसे अपने साथ गांव ले गया। मां ने उनके बारे में सूचना देने वाले को पांच हजार रुपये इनाम देने की फेसबुक पर पोस्ट डाली है। महिला ने थाना मलपुरा में तहरीर भी दी है।

loksabha election banner

आगरा में यह अजब− गजब मामला सामने आया है। पारिवारिक विवाद सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट हुआ  चर्चा का विषय बन गया। दरअसल जसवंत नगर निवासी नंदनी की शादी वर्ष 2001 में बटेश्वर के नौरंगी घाट निवासी विनय श्रीवास्तव से हुई थी। वह कई वर्ष से मलपुरा में धनौली के नगला भगत में रह रहे हैं। उनके साथ पत्नी नंदनी और सात वर्ष का बेटा दिव्यांशु, पांच वर्ष की बेटी और भाई अतुल रहता है। नंदनी के अनुसार, पति उन्हें पीटता है। तीन दिन पहले भी पति ने मारपीट की। इसके बाद बेटे दिव्यांशु और देवर अतुल को लेकर पति घर से चला गया। पत्नी थाना मलपुरा में पहुंच गई और गुमशुदगी दर्ज करा दी। पति को पला चला तो वह बेटे को लेकर मलपुरा थाने पहुंच गया। यहां गांव के लोग भी पहुंच गए। पति-पत्नी के बीच फैसला हो गया। इसके बाद वह अपने नगला भगत स्थित घर पर चला गया। पत्नी का आरोप है कि बुधवार को झगड़े के बाद विनय ने उससे फिर मारपीट कर दी। इसके बाद पति बच्चे और भाई को लेकर फिर लापता हो गया। पत्नी ने फेसबुक पर बच्चे, पति व देवर का फोटो डाल दिया। पति और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया है। तीनों के बारे में जानकारी देने वाले को पांच हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है। एसपी पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के झगड़े का मामला है। महिला का पति अपने गांव में है। बेटा भी उसी के पास है। उसे बच्चे को लेकर थाने बुलाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.