Move to Jagran APP

Suicide Case: एमएलसी के गनर ने की गोली मारकर खुदकुशी

Suicide Case गनर नीरेश कुमार पांच अगस्त 2020 से एमएलसी अरविंद यादव की सुरक्षा के लिए तैनात थे। वे एमएलसी के आवास में बने एक कमरे में रहते थे। शनिवार सुबह करीब नौ बजे उनके कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 12:57 PM (IST)
Suicide Case: एमएलसी के गनर ने की गोली मारकर खुदकुशी
गनर के कमरे पर निरीक्षण के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी।

आगरा, जेएनएन। मैनपुरी के कस्बा करहल निवासी एमएलसी अरविंद यादव के सरकारी गनर नीरेश कुमार निवासी गांव नागर, थाना दादो अलीगढ़ ने शनिवार सुबह नौ बजे कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

loksabha election banner

गनर नीरेश कुमार पांच अगस्त 2020 से एमएलसी अरविंद यादव की सुरक्षा के लिए तैनात थे। वे एमएलसी के आवास में बने एक कमरे में रहते थे। शनिवार सुबह करीब नौ बजे उनके कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो वहां मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी। गनर को आवाज लगाई गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका से घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौक पर पहुंच गई। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर फर्श पर गनर का खून से सना शव पड़ा हुआ था। पास ही रिवाल्वर पड़ी थी। उनकी कनपटी में गोली लगने का घाव दिखाई दे रहा था।

कुछ ही देर में एसपी अविनाश पांडेय, एएसपी मधुवन कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। मौके पर मिली रिवाल्वर लाइसेंसी बताई जा रही है। गनर को सुरक्षा के लिए कार्बाइन दी गई थी। प्रारंभिक जांच में घटना खुदकुशी का मामला प्रतीत हो रही है। गनर ने खुदकुशी क्यों की, इसको लेकर अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.