Move to Jagran APP

Facebook पर दोस्‍ती के चक्‍कर में हो गई जिंदगी बर्बाद, नाम बदलकर ऐसे किया अपराध Agra News

नाम बदल छात्रा से कर ली दोस्ती फिर किया दुष्कर्म। विरोध करने पर वायरल कर दीं आपत्तिजनक तस्वीरें।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 05:54 PM (IST)
Facebook पर दोस्‍ती के चक्‍कर में हो गई जिंदगी बर्बाद, नाम बदलकर ऐसे किया अपराध Agra News
Facebook पर दोस्‍ती के चक्‍कर में हो गई जिंदगी बर्बाद, नाम बदलकर ऐसे किया अपराध Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शातिर ने सलमान से राहुल बनकर छात्र को अपने जाल में फांस लिया। शादीशुदा होने के बाद भी प्यार का नाटक करके छात्र से दुष्कर्म से किया। सच्चाई पता चलने पर छात्र ने संबंध तोड़ने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीर वायरल कर दीं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

prime article banner

मामले के अनुसार लोहामंडी क्षेत्र निवासी हाई स्कूल की छात्र की मुलाकात चार वर्ष पहले एक समारोह में राहुल उर्फ सलमान उस्मानी से हुई। अपने से आयु में 17 वर्ष छोटी छात्र को अपना नाम राहुल बताकर उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद प्यार का नाटक करके शारीरिक शोषण करता रहा। छात्र को राहुल की असलियत पता चली कि उसका असली नाम सलमान है। लोहामंडी के तेलीपाड़ा का रहने वाला सलमान शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है तो उसके होश उड़ गए।

छात्र ने उससे अपने संबंध खत्म कर लिए। सलमान उस पर दोस्ती बरकरार रखने का दबाव बनाने लगा। उसका पीछा करके परेशान करने लगा। छात्र और उसके स्वजनों को धमकी दी। छात्र ने बात करने से मना कर दिया तो सलमान ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर दीं। छात्र द्वारा थाने पहुंचकर आरोपित सलमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर लोहामंडी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

सलाखों के पीछे जाते ही रोने लगा आरोपित

आरोपित सलाखों के पीछे जाते ही रोने लगा। दोबारा उसका पीछा नहीं करने की कहकर माफी मांगने लगा। छात्र और उसके स्वजनों का कहना था कि वह आरोपित को कई महीन से समझा रहे थे। बदनामी के डर से मामला थाने तक लाना नहीं चाहते थे। आरोपित से आजिज आकर उन्होंने पुलिस की मदद ली। अब उसे माफी मांगने का कोई हक नहीं बनता।

स्वजनो ने भी झाड़ा पल्ला

आरोपित सलमान से उसके स्वजन भी परेशान थे। उसे बीवी और तीन बच्चों का हवाला भी दिया था। वह छात्र का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं था। मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी का पता चलने पर स्वजनों ने पल्ला झाड़ लिया। पीड़िता के स्वजनों और पुलिस से उनका कहना था कि सलमान के साथ उनका कोई संबंध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.