Move to Jagran APP

Misdeed in Car: मथुरा में दुष्कर्म से आहत युवती ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश

Misdeed in Car मथुरा में हाईवे पर मंगलवार को चलती गाड़ी में दोस्त ने किया था दुष्कर्म। पुलिस ने आरोपित को दबोचा उसके साथी की तलाश। गिरफ्तार आरोपित सेना में है जवान और लद्दाख में है उसकी तैनाती।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 03:49 PM (IST)
Misdeed in Car: मथुरा में दुष्कर्म से आहत युवती ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश
मंगलवार को कोसीकलां क्षेत्र में चलती कार में हुआ था युवती से दुष्कर्म।

आगरा, जागरण टीम। आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में दुष्कर्म से आहत युवती ने बुधवार देर रात घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन ने उसे एक निजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। उधर, देर रात दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वारदात के वक्त कार चला रहा उसका साथी फरार है। गिरफ्तार किया गया आरोपित सेना में जवान है और लद्दाख में उसकी तैनाती है।

loksabha election banner

मंगलवार को आगरा में पुलिस उप निरीक्षक की परीक्षा देकर लौट कोसीकलां कस्बे की एक युवती अपने दोस्त के साथ उसकी कार से लौट रही थी। रास्ते में नशीला पदार्थ सुंघाकर आरोपित पलवल निवासी तेजवीर सिंह रावत ने चलती कार में युवती से दुष्कर्म किया था। जबकि उसका एक साथी कार चला रहा था। दुष्कर्म के बाद आरोपित कोसीकलां बाइपास पर युवती के फेंककर भाग गए। युवती ने स्वजन को मामले की जानकारी दी थी। युवती को अर्द्धबेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में बुधवार को भर्ती कराया गया। देर शाम युवती को स्वजन घर ले गए, जहां उसने जहरीला पदार्थ (चूहा मारने की दवा) का सेवन कर लिया। देर रात हालत बिगड़ने स्वजन ने उसे केडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। उधर, पुलिस ने देर रात आरोपित साथी पलवल जिले के मुड़कुटी थाना के गांव मोहनपुर निवासी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती से दुष्कर्म किया था। कार चला रहा उसका साथी मुड़कुटी गांव निवासी दिगंबर फरार है। एसीप देहात श्रीश्चंद्र ने बताया कि आरोपित तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके साथी को तलाश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म से आहत होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है।

फेसबुक पर हुई थी युवक से दोस्ती

एसपी देहात श्रीश्चंद्र ने बताया, युवती की कुछ दिन पूर्व ही फेसबुक पर युवक से दोस्ती हुई थी। वही उसको अपने साथ लेकर गया था। 15 दिन पहले ही युवती के पिता का देहांत हो चुका है, इससे युवती पहले से सदमे में है। 

मानवाधिकार आयोग ने 24 घंटे में तलब की रिपोर्ट

हाईवे पर युवती से दुष्कर्म के मामले का उत्तर प्रदेश मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लिया है। दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति बाल कृष्ण नारायण ने एसएसपी को पत्र लिखकर 24 घंटे के अंदर सीओ स्तर के अधिकारी से जांच कराकर रिपोर्ट तलब की है। आयोग ने शुक्रवार को अपराह्न ढाई बजे तक रिपोर्ट मांगी है।

पीड़ित परिवार से मिले आइजी

आगरा जोन के आइजी नचिकेता झा ने एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर के साथ गुरुवार को केडी मेडिकल कालेज में भर्ती युवती व उसके स्वजन से मुलाकात की। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि कार में दो ही व्यक्ति थे, तेजवीर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.