Move to Jagran APP

एत्मादपुर में अनेक लोगों को मिला सरकारी योजना का लाभ

विधायक रामप्रताप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र में कराए विकास कार्यो का किया बखान

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:25 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:25 AM (IST)
एत्मादपुर में अनेक लोगों को मिला सरकारी योजना का लाभ
एत्मादपुर में अनेक लोगों को मिला सरकारी योजना का लाभ

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर के विधायक रामप्रताप सिंह ने सोमवार को योगी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियां गिनाई। अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो का बखान किया। बताया कि बड़ी संख्या में एत्मादपुर के लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हुआ है।

loksabha election banner

पालम गैलेक्सी होटल में सोमवार को हुई प्रेसवार्ता में विधायक ने कहा कि सरकार ने सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर बिना भेदभाव एत्मादपुर क्षेत्र में विकास कार्य कराए हैं। यमुनापार के लिए 667 करोड़ की पेयजल योजना की पीएफआर तैयार, तीन पशु चिकित्सालय का निर्माण, फ्लाइओवर, विद्युत सब स्टेशन, सड़कों का नवीनीकरण, दो पुल, हर घर में नजल से जल का सर्वे शुरू कराया। उनकी प्रमुख उपलब्धियों में विधायक निधि से 100 गांवों में सीसी सड़क, मुख्यमंत्री त्वरित योजना से 40 गांवों की सीसी सड़क, पीडब्ल्यूडी से 90 गांवों की सीसी सड़क, 150 सड़कों का नवीनीकरण कार्य, 128 करोड़ रुपये की लागत से छोटा सुरेरा से बड़ा सुरेरा के बीच पुल का निर्माण, 400 नए हैंडपंप व रीबोर, 30 टीटीएसपी टंकी बरहन में, सेमरा व बमान में नौ करोड़ रुपये की लागत से पेयजल उपलब्ध कराया। अकोला में एक-दूजे के हुए 11 जोड़े

जागरण टीम, आगरा। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत सोमवार को अकोला के अग्रवाल सेवा सदन में 11 जोड़ों के विवाह कराए गए। ब्लाक प्रमुख रविद्र सिंह उर्फ राजू ने उन्हें आशीर्वाद देकर नवजीवन में प्रवेश करने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि जो लोग पैसे के अभाव में बेटियों की शादी करने में अक्षम हैं, प्रदेश सरकार ऐसे लोगों की मदद कर रही है। समाज कल्याण विभाग के एडीओ पंचायत रविंद्र सिंह ने नवयुगल को उपहार दिए। नव वधू को 35 हजार रुपये का चेक प्रदान किया गया। कार्यक्रम का संचालन वीडीओ राकेश कुमार ने किया। गुड्डू चाहर, प्रेम सिंह पिप्पल, अनिल प्रधान, प्रकाश, अरविंद कुमार, दीवान सिंह,मनीष कुमार, मनीष शर्मा, संजय शर्मा, संजय तिवारी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.