Move to Jagran APP

पत्‍‌नी के नहीं आने से परेशान युवक ने की खुदकुशी

फतेहपुर सीकरी के मुहल्ला इस्लाम गंज की घटना स्वजन में मचा कोहराम करवाचौथ से एक दिन पहले फोन कर पत्‍‌नी ने बुलाया था लेकिन साथ नहीं आई

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 06:10 AM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 06:10 AM (IST)
पत्‍‌नी के नहीं आने से परेशान युवक ने की खुदकुशी
पत्‍‌नी के नहीं आने से परेशान युवक ने की खुदकुशी

जागरण टीम, आगरा। पत्‍‌नी के ससुराल नहीं आने से परेशान युवक ने फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। उसका विवाह 11 महीने पहले ही हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

फतेहपुर सीकरी के मुहल्ला इस्लाम गंज निवासी सब्जी विक्रेता पोप सिंह के 22 वर्षीय बेटे गौरव का विवाह 11 माह पूर्व खंदौली के मल्लूपुर सराय निवासी पिंकी के साथ हुआ था। पोप सिंह ने बताया कि पिंकी एक महीने से अपने मायके में रह रही थी। शनिवार सुबह पिंकी ने फोन कर गौरव को अपने मायके में बुला लिया। वह उसे लेने ससुराल चला गया लेकिन वह उसके साथ नहीं आई। पोप सिंह के मुताबिक रविवार को करवाचौथ था। पत्‍‌नी के नहीं आने से परेशान गौरव ने रात को स्वजन के साथ भोजन किया और सोने चला गया। सुबह उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। जानकारी पर स्वजन में कोहराम मच गया। इंस्पेक्टर जय श्याम शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। ससुराल में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

जागरण टीम, आगरा। ससुराल में विवाहिता का शव फंदे पर लटका मिला। मायका पक्ष के लोगों ने पति समेत ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। फतेहाबाद निवासी लटूरी सिंह की बेटी आरती (22) का विवाह फरवरी, 2020 में पिढ़ौरा के गांव बजरिया निवासी अनमोल उर्फ भोला से हुआ था। लटूरी सिंह का कहना है कि शादी के बाद बेटी आरती से ससुराल में दहेज की मांग की जा रही थी। सोमवार दोपहर आरती का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे पर लटकाया गया था। एसओ पिढ़ौरा प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि लटूरी सिंह की तहरीर पर आरोपित पति अनमोल, ससुर राकेश, सास राजकुमारी, ननद पूनम व पूजा के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.