Move to Jagran APP

टल गया कुछ दिन काम, अब मदिया कटरा रोड पर फिलहाल नहीं फंसेंगे आप

25 नवंबर से नहीं बंद होगा मदिया कटरा आरओबी। प्रशासन ने रेलवे को अभी नहीं दी रोड बंद करने की अनुमति। रेलवे ने पांच दिसंबर रोड बंद करने की अनुमति को फिर लिखा पत्र। डबल स्टैक कंटनेर ट्रेन के लिए मदिया कटरा और किदवई पार्क आरओबी ऊंचा किया जाना है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:59 PM (IST)
टल गया कुछ दिन काम, अब मदिया कटरा रोड पर फिलहाल नहीं फंसेंगे आप
मदिया कटरा और किदवई पार्क आरओबी ऊंचा किया जाना है।

आगरा, जागरण संवाददाता। मदिया कटरा रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) को ऊंचा करने के लिए रेलवे ने प्रशासन से 25 नवंबर से 30 दिसंबर तक मदिया कटरा आरओबी को बंद करने की अनुमति मांगी थी। मगर, प्रशासन ने अभी आरओबी को बंद करने की अनुमति नहीं दी है। इसके चलते रेलवे ने अब प्रशासन से दोबारा पांच दिसंबर से मार्ग बंद करने की अनुमति मांगी है।

prime article banner

डबल स्टैक कंटनेर ट्रेन चलाने के लिए मदिया कटरा और किदवई पार्क आरओबी ऊंचा किया जाना है। पहले चरण में रेलवे मदिया कटरा आरओबी को ऊंचा करेगा। इसके लिए रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग द्वारा प्रशासन को पत्र लिखकर 25 नवंबर से मदिया कटरा आरओबी को बंद करने की अनुमति मांगी गई थी। एडीएम सिटी ने रेलवे के पत्र पर एसपी ट्रैफिक से रिपोर्ट मांगी थी। एसपी ट्रैफिक की ओर से रेलवे को अभी अनुमति नहीं दी गई है। अनुमति न मिलने के बाद रेलवे ने आरओबी को ऊंचा करने के काम को आगे बढ़ा दिया गया है। रेलवे की ओर से एक बार फिर प्रशासन को पत्र लिखकर पांच दिसंबर से 40 दिन के लिए रोड बंद करने की अनुमति मांगी है।

लोगों को मिलेगी राहत

मदिया कटरा आरओबी बंद न होने से लोगों को कुछ दिनों की राहत मिल गई है। 25 नवंबर से सहालग भी शुरू हो रहे हैं, एेसे में रास्ता खुला होने से लोगों को जाम का झाम नहीं झेलना पडे़गा।

25 नवंबर से मदिया कटरा आरओबी को बंद करने की अनुमति नहीं दी गई है। रेलवे के दूसरे पत्र को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है।

प्रशांत कुमार, एसपी ट्रैफिक

मदिया कटरा आरओबी को ऊंचा करने के लिए प्रशासन की ओर से रोड बंद करने की अनुमति नहीं मिली है। अब रेलवे ने पांच दिसंबर से काम शुरू करने के लिए 40 दिन तक रोड बंद करने को अनुमति मांगी है।

एसके श्रीवास्तव, पीआरओ आगरा रेल मंडल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.