Move to Jagran APP

Loot: सिकंदरा में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला को बाइक सवारों ने लूटा

सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी के कैला देवी चौराहा रोड की घटना। बिना नंबर की बाइक पर सवार थे बदमाश सीसीटीवी कैमरे में मिली लुटेरों की फुटेज।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 11:36 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 11:36 AM (IST)
Loot: सिकंदरा में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला को बाइक सवारों ने लूटा
Loot: सिकंदरा में मॉर्निंग वॉक पर गई महिला को बाइक सवारों ने लूटा

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी के व्यस्त मार्ग पर मंगलवार को मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को बाइक सवार बदमाशों ने शिकार बना लिया। उनके गले पर झपट्टा मारकर बदमाश सोने की चेन लूट ले गए। वारदात के बाद भागते बदमाशों की फुटेज कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में आयी है।

loksabha election banner

सिकंदरा आवास विकास कॉलोनी निवासी शिखा पत्नी दिनेश कुमार मंगलवार की सुबह पौने छह बजे सुबह टहलने निकली थीं। सेक्टर दस कैला देवी रोड  पर बाइक सवार दाे बदमाशों ने गले पर पीछे से झपट्टा मारकर उनकी चेन लूट ली। शिखा के शोर मचाने पर सुबह टहलने निकले अन्य लोग बदमाशों की घेराबंदी को भागे, लेकिन वह भागने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो बदमाशों की फुटेज मिल गयी।    

बदमाशों ने आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर दस और छह वाली रोड पर वाररात को अंजाम दिया है। इस सड़क का सेक्टर छह वाला हिस्सा जगदीशपुरा थाने में और सेक्टर दस वाला हिस्सा सिकंदरा थाने में पड़ता है। दोनों सेक्टरों में कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लूट करने के बाद बदमाश सेक्टर सात जैन मंदिर वाली रोड की ओर भागे थे। इससे पुलिस इन मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों के भागने का रूट मैप बना रही है। इससे कि बदमाशों का सुराग लगाकर उन तक पहुंचा जा सके।

बाइक के आगे और पीछे नहीं था नंबर

लूट करके भागते बदमाशों को पकड़ने के लिए मॉर्निंग पर निकले कुछ लोगों ने रोकने का प्रयास किया था। मगर, बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह पलक झपकते निकल भागे। इसी दौरान कुछ लोगों ने बदमाशों की बाइक का नंबर नोट करने का प्रयास किया। मगर, बाइक के आगे और पीछे दोनों तरफ नंबर नहीं लिखे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.