Move to Jagran APP

Gram Panchayat Chunav: आगरा में पंचायत चुनाव के लिए लोडर टेंपो में लाई जा रही थी शराब, पुलिस ने की जब्त, दो गिरफ्तार

Gram Panchayat Chunav मलपुरा पुलिस ने की कार्रवाई 360 लीटर शराब और लोडर टेंपो बरामद। अभयपुरा मोड़ के पास बैरियर डालकर चेकिंग कर रही थी। रात में पुलिस को एक लोडर टेंपो आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोका और चेकिंग की तो शराब मिली।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 02:16 PM (IST)
Gram Panchayat Chunav: आगरा में पंचायत चुनाव के लिए लोडर टेंपो में लाई जा रही थी शराब, पुलिस ने की जब्त, दो गिरफ्तार
अभयपुरा मोड़ के पास बैरियर डालकर चेकिंग कर रही थी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में पंचायत चुनाव के लिए लोडर टेंपो से शराब भरकर लाई जा रही थी। पुलिस ने मलपुरा क्षेत्र में चेकिंग के दौरान लोडर टेंपो समेत 360 लीटर शराब जब्त कर ली। दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

मलपुरा पुलिस सोमवार रात को अभयपुरा मोड़ के पास बैरियर डालकर चेकिंग कर रही थी। रात में पुलिस को एक लोडर टेंपो आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोका और चेकिंग की तो शराब मिली। टेंपो लेकर जा रहे शाहगंज के शिव नगर निवासी आमीन और साबिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टेंपो में 40 पेटियों में 360 लीटर शराब भरी हुई थी।शराब और टेंपो को पुलिस ने जब्त कर लिया। दोनों गिरफ्तार युवकाें के खिलाफ मलपुरा थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ मलपुरा ने बताया कि यह शराब पंचायत चुनाव में खपाने के लिए लाई गई थी।यह शराब किस प्रत्याशी ने मंगाई थी? इसकी अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है। इससे पहले मलपुरा क्षेत्र में पुलिस ने हरियाणा की शराब से भरा एक कंटेनर बरामद किया था। यह शराब एक स्थानीय तस्कर ने मंगाई थी। इसे अलग-अलग प्रत्याशियों को आन डिमांड दिया जाना था। इससे पहले ही पुलिस ने शराब जब्त कर ली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.