Move to Jagran APP

Loot: मथुरा के नौहझील में मेवा व्यापारी के घर लाखों की लूट

Loot मथुरा मार्ग नौहझील कस्बा निवासी मनोज अग्रवाल का मेवा व्यापार है। मकान के निचले हिस्से दुकान में और दूसरी मंजिल पर उन्होंने अपना आवास बना रखा है। रात को बदमाश मकान के पीछे के हिस्से से किसी तरह दूसरी मंजिल पर चढ़ गए।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 12:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 12:49 PM (IST)
Loot: मथुरा के नौहझील में मेवा व्यापारी के घर लाखों की लूट
मेवा व्यापारी मनोज अग्रवाल के निवास पर लूट की वारदात के बाद पहुंची पुलिस।

आगरा, जेएनएन। मथुरा के नौहझील कस्बा में शुक्रवार रात हथियारबंद बदमाशों ने एक मेवा व्यापारी के घर लाखों रुपये की लूट की। बदमाश तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये कीमती गहने चुरा ले गए। सुबह नौ बजे लूट की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

prime article banner

मथुरा मार्ग नौहझील कस्बा निवासी मनोज अग्रवाल का मेवा व्यापार है। मकान के निचले हिस्से दुकान में और दूसरी मंजिल पर उन्होंने अपना आवास बना रखा है। रात को बदमाश मकान के पीछे के हिस्से से किसी तरह दूसरी मंजिल पर चढ़ गए। ढाई-तीन बजे बदमाशों ने मनोज अग्रवाल, उनकी मां, पत्नी और बहन को हथियारों का भय दिखाकर चीखने चिल्लाने नहीं दिया। मनोज अग्रवाल ने बताया, बदमाशों ने उसके और उसकी मां के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और अन्य लोगों को शोर करने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। बदमाश तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये कीमती के गहने लूट कर ले गए। उन्होंने बताया, बदमाशों की चार थे। लूटपाट की वारदात की सुबह साढ़े आठ-नौ बजे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर इंस्पेक्टर थाना नौहझील लोकेश भाटी, श्वान दस्ता और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची। देरी से सूचना दिए जाने को लेकर पुलिस काफी देर तक लूट की घटना को संदिग्ध मानती रही। व्यापारी ने पुलिस को बताया उसके यहां चोरी नहीं लूट की घटना घटित हुई है। एसपी देहात श्रीश्चंद्र ने बताया, प्रारंभिक जांच में मामला चोरी का लग रहा है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.