Move to Jagran APP

दिल्ली से अगवा पांच वर्षीय बालक की एटा में हत्या, शव जमीन में दबाया

Kidnapping and Murder Case रंजिश के तहत हुइ बच्चे के साथ वारदात। आरोपित की निशानदेही पर शव को पुलिस ने किया बरामद। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई। आरोपित को दिल्ली पुलिस ले गई है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 01:10 PM (IST)
दिल्ली से अगवा पांच वर्षीय बालक की एटा में हत्या, शव जमीन में दबाया
रंजिश के तहत बच्चे की गइ है हत्या।

आगरा, जागरण टीम। दिल्ली से अगवा कर लाए गए बालक की एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव जयसिंहपुर में हत्या कर दी गई और शव को जमीन में दबा दिया । दिल्ली में परिवार ने रिश्तेदार युवक पर शक जताया और पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस ने एटा आकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ से सारा भेद खुल गया। जमीन से शव को बरामद कर लिया गया और आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस दिल्ली ले गई। बच्चे के परिवार में कोहराम मचा है।

prime article banner

दिल्ली के गाजीपुर क्षेत्र के कोंड़रा स्थित एक बस्ती में रह रहे राजन सिंह के 5 वर्षीय पुत्र अमित को 15 जनवरी को उसका रिश्तेदार सुनील उठा लाया और एटा के गांव जयसिंहपुर आ गया जहां सुनील की मौसी रहती है। यहां आकर सुनील ने बच्चे की हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर ले जाकर गड्ढे में दबा दिया। उधर दिल्ली में बच्चे के पिता राजन सिंह को शक था कि उनके बेटे को सुनील ले गया है इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस यहां पहुंची और गांव में मौजूद सुनील को गिरफ्तार कर लिया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वह जल्दी ही टूट गया और सब कुछ उगल दिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया जबकि आरोपित को अपने साथ दिल्ली ले गई। पुलिस ने बताया कि रंजिश के तहत सुनील ने बच्चे की हत्या की। सुनील के भाई के साथ राजन सिंह की बहन की शादी हुई थी। सुनील के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी मगर आरोपी को शक था कि राजन सिंह ने उसे जहर देकर मारा है। इस कारण तभी से वह रंजिश मानने लगा। सुनील और राजन सिंह दिल्ली के थाना गाजीपुर के गांव कोंड़रा की एक ही बस्ती में रहते हैं और किसी प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। मौका पाकर सुनील बच्चे को उठा लाया और उसकी हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया बच्चे के शव को बरामद कर लिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई। आरोपित को दिल्ली पुलिस ले गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.