Move to Jagran APP

Help Line: आगरा में कैश ले जाना है तो पुलिस बुलाने को हेल्प लाइन नंबर पर करें फोन

Help Line पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 11 लाख रुपये की लूट के बाद एसएसपी ने की पहल। व्यापारियों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9368708900 और 9454402771। सराफा बाजार का ज्यादातर सोना कोतवाली थाने में उतरता है। यहां सराफा कारोबारियों का माल गाड़ियों मे आता है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 09:41 AM (IST)
Help Line: आगरा में कैश ले जाना है तो पुलिस बुलाने को हेल्प लाइन नंबर पर करें फोन
व्यापारियों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9368708900 और 9454402771।

आगरा, जागरण संवाददाता। व्यापारी अब बैंक तक कैश ले जाने के लिए पुलिस की सुरक्षा ले सकेंगे। एसएसपी मुनिराज जी ने बुधवार को हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। जिससे कि व्यापारियों में सुरक्षा का भाव पैदा हो सके।

loksabha election banner

रुनकता में सुधीर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 24 अगस्त को बदमाशों ने 11 लाख रुपये लूट लिया था। एसएसपी ने मुनिराज जी ने बताया कि पेट्रोल पंप का कर्मचारी कैश लुटवाने की योजना बना चुका था। वह यह काम मथुरा के गिरोह की जगह किसी और को देता। इससे पहले एत्मादपुर में पेट्रोल पंप का कैश भी लूटा गया था। एत्माद्दौला इलाके में शराब ठेकों के कलेक्शन मैनेजर की हत्या करके लूट की गई थी।

एसएसपी ने बताया कि व्यापारियों के साथ लूट की घटनाओं को रोकने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।व्यापारी अपना कैश बैंक या अन्य स्थान पर भेजने के लिए पुलिस की सुरक्षा ले सकते हैं। एसएसपी ने बताया व्यापारी हेल्पलाइन नंबर 9368708900 पर फोन कर सकते हैं। वह सिटी कंट्रोल रूम के नंबर 9454402771 पर भी फोन कर सकते हैं।

कोतवाली थाने में है उतरता करोड़ों का सोना

सराफा बाजार का ज्यादातर सोना कोतवाली थाने में उतरता है। यहां सराफा कारोबारियों का माल गाड़ियों मे आता है। जिसे सुरक्षा के मद्देनजर कोतवाली थाना परिसर में उतारा जाता है। वहां से माल सराफा कारोबारियों के यहां जाता है। यह व्यवस्था कई दशक से चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.