Move to Jagran APP

Loot in Agra: लूट का पर्दाफाश न हुआ तो काली पट्टी बांध काम करेंगे आगरा के पेट्रोल पंपों के कर्मचारी

Loot in Agra रुनकता में 24 अगस्त को बदमाशों ने कर्मचारियों पर फायरिंग कर लूटे थे 11 लाख रुपये। पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम। बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को चोरी की बाइक से अंजाम दिया था।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 05:30 PM (IST)
पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम।

आगरा, जागरण संवाददाता। रुनकता में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर फायरिंग करके बदमाशों ने उनसे 11 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस छह दिन बाद भी बदमाशों को पकड़ने में नाकाम है। इससे पेट्रोल पंप मालिकों में आक्रोश है। आगरा पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है। घटना का शीघ्र पर्दाफाश न हुआ तो पेट्रोल पंपों के कर्मचारी हाथों पर काली पट्टी बांध कर काम करेंगे।

loksabha election banner

हरीपर्वत के रिंग रोड निवासी सुधीर अग्रवाल का रुनकता में फिलिंग स्टेशन है। उनका कर्मचारी मनोज स्टाफ के साथ 24 अगस्त की सुबह करीब 11 लाख रुपये कैश लेकर बैंक जमा कराने जा रहे थे। रुनकता अंडर पास के करीब बाइक सवार तीन बदमाशों ने मनोज पर फायरिंग करके रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को चोरी की बाइक से अंजाम दिया था। यह बाइक उन्होंने छत्ता के जीवनी मंडी इलाके से चोरी की थी।

वहीं वारदात के बाद बदमाश रुनकता के रहने वाले युवक की बाइक लूटकर भागे थे। वह मागराैल गांव से यमुना पुल पर होते बल्देव मथुरा चले गए थे। पुलिस को बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश में उसने मथुरा में डेरा डाल रखा है। मगर, बदमाशों को पकडने में नाकाम रही है। उधर, पेट्रोल पंप मालिक को चिंता है कि बदमाश जितनी देर में गिरफ्तार होंगे, लूट की रकम बरामदगी भी उतनी कम हो जाएगी। क्योंकि बदमाश इस दौरान लूटी गई रकम का काफी हिस्सा खर्च कर चुके होंगे।

पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया था। एसोसिएशन के अध्यक्ष रजनीश मल्होत्रा व पेट्रोल पंप मालिक सुधीर अग्रवाल का कहना है कि पुलिस को सोमवार तक लूट का पर्दाफाश करने का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद पेट्रोप पंपों के कर्मचारी हाथों पर काली पट्टी बांध कर काम करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.