Move to Jagran APP

पति ने शक में गर्भवती पत्नी का गला काटा, हालत गंभीर

फाउंड्री नगर के गुलाब नगर निवासी महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी। दंपती के चार साल की बेटी है। महिला आठ महीने की गर्भवती है। रविवार की दोपहर में पति नशे की हालत में घर लौटा था। पत्नी से शराब पीने के लिए और रुपये मांगने लगा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 09:47 AM (IST)
पति ने शक में गर्भवती पत्नी का गला काटा, हालत गंभीर
फाउंड्री नगर के गुलाब नगर निवासी महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी ।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर में पति ने शक में रविवार को पत्नी का ब्लेड से गला काट दिया । पत्नी को गंभीर हालत अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

loksabha election banner

फाउंड्री नगर के गुलाब नगर निवासी महिला की शादी पांच साल पहले हुई थी । दंपती के चार साल की बेटी है । महिला आठ महीने की गर्भवती है । रविवार की दोपहर में पति नशे की हालत में घर लौटा था । पत्नी से शराब पीने के लिए और रुपये मांगने लगा । पत्नी के मना करने पर उससे झगड़ा करने लगा । इस बीच पति ने ब्लेड से उसके गले पर प्रहार कर दिया । पत्नी लहूलुहान हाेकर गिर गयी । इस बीच उसके मायके वाले भी वहां आ गयी । उन्होंने पुलिस को बुला लिया । पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करया । उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है । स्वजन ने बताया कि पति आए दिन मारपीट करता था । कई बार पहले भी उसे समझाकर विवाद शांत कराया गया है । पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया । वहीं पति का कहना था कि पत्नी मोबाइल पर दूसरों से बात करती रहती है । इसे लेकर उसने कई बार विरोध किया । रविवार को इसी मामले को लेकर पत्नी से विवाद हो गया । उसने पत्नी के मायके वालों को फोन कर दिया । इससे नाराज होकर पत्नी ने खुद ही अपने गले पर ब्लेड मार लिया । इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया मामले में तहरीर नहीं आयी है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.