Move to Jagran APP

Money Lender in Agra: पांच दिन गुजरे पर अब भी पुलिस की पकड़ से दूर सूदखोर हिस्ट्री्शीटर

Money Lender in Agra शाहगंज में 27 सितंबर को जूता कारीगर ने परिवार समेत किया था खुदकुशी का प्रयास। ब्याज न चुका पाने पर दंपती को बंधक बनाकर की थी मारपीट। जूता कारीगर दीपक कुमार सूदखोर मुकेश सागर से एक साल पहले दस फीसद ब्याज पर लिए थे रुपए।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 08:40 AM (IST)
Money Lender in Agra: पांच दिन गुजरे पर अब भी पुलिस की पकड़ से दूर सूदखोर हिस्ट्री्शीटर
जूता कारीगर और उसका परिवार दहशत में है।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज में जूता कारीगर को परिवार समेत खुदकुशी का प्रयास करने को मजबूर करने वाले हिस्ट्रीशीटर सूदखोर को पुलिस पांच दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे जूता कारीगर और उसका परिवार दहशत में है। उसे अपने साथ अनहोनी की आशंका सता रही है।

loksabha election banner

शाहगंज के ग्यासपुरा निवासी जूता कारीगर दीपक कुमार सूदखोर मुकेश सागर से एक साल पहले एक लाख 15 हजार रुपये दस फीसद ब्याज पर लिए थे। लॉकडाउन में काम बंद होने के चलते ब्याज नहीं चुका सके । कर्ज चुकाने के लिए अपने मकान का सौदा कर दिया ।पेशगी में मिली रकम लेकर मूल औेर ब्याज चुकाने 23 सितंबर को मुकेश सागर के पास गए थे ।वहां पर उनकी रकम रखने के बाद मुकेश और उसके भाइयों सुनील एवं सुशील आदि ने बंधक बना लिया । उन पर तीन लाख रुपये बकाया बताते हुए दीपक और उनकी पत्नी अनुराधा से मारपीट कर दी ।

इससे क्षुब्ध होकर 27 सितंबर को दीपक ने अपनी पत्नी अनुराधा और दोनों बेटियों के साथ जहर पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था । मुकेश ने सूदखोर के खिलाफ वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजी थी ।दीपक की सास बेबी ने सूदखोर हिस्ट्रीशीटर और उसके भाइयों के खिलाफ शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है ।स्वजन का अारोप है कि पुलिस पांच दिन बाद भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है । सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.