Move to Jagran APP

आगरा में छेड़छाड़ के आरोपित हिस्ट्रीशीटर ने पीड़ित परिवार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गांव में फोर्स तैनात

जगदीशपुरा के बिचपुरी की घटना गांव में फैली दहशत और अफरातफरी। हिस्ट्रीशीटर और उसके भाई के खिलाफ वर्ष 2019 में दर्ज हुआ था मुकदमा। पीड़ित पर बना रहे थे आरोपित राजीनामा करने का दबाव। आरोपित हिस्ट्रीशीटर की तलाश में पुलिस ने गुरुवार तड़के तक कई जगहों पर दबिश दी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 09:57 AM (IST)
आगरा में छेड़छाड़ के आरोपित हिस्ट्रीशीटर ने पीड़ित परिवार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गांव में फोर्स तैनात
जगदीशपुरा के बिचपुरी की घटना, गांव में फैली दहशत और अफरातफरी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के बिचपुरी ब्लाक में छेड़छाड़ के आरोपित हिस्ट्रीशीटर ने पीड़ित परिवार पर बुधवार को ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे गांव में अफरातफरी और दशहत फैल गई। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित वहां से भाग निकले। गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस तैनात कर दी है। वहीं आरोपित हिस्ट्रीशीटर की तलाश में पुलिस ने गुरुवार तड़के तक कई जगहों पर दबिश दी।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया बिचपुरी निवासी विजय और उसके भाई अजय के खिलाफ वर्ष 2019 में छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। बिचपुरी क्षेत्र निवासी ग्रामीण ने दोनों भाइयों पर अपनी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। विजय जगदीशपुरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने छेड़छाड़ के एक आरोपित को जेल भेज दिया था। दूसरे आरोपित ने अदालत में समर्पण कर दिया था पीड़ित का आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर और उसका भाई राजीनामा करने का दबाव रहे थे।

उसने इंकार किया तो वह धमकी देने लगे। बुधवार को को तीसरे पहर पीड़ित परिवार का युवक गांव से बाजार के लिए जा रहा था। रास्ते में हिस्ट्रीशीटर और उसके भाई ने रोक लिया। मुकदमा वापस लेने की कहने लगे। युवक ने इंकार किया तो उससे मारपीट शुरू कर दी। जानकारी होने पर पीड़ित पक्ष के लोग वहां पहुंच गए। इस पर आरोपित दोनों भाइयों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इससे गांव में अफरातफरी और दहशत फैल गई। थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। तब तक आरोपित वहां से भाग चुके थे। इंस्पेक्टर बीएन सिंह ने बताया गांव में सतर्कता के चलते पुलिस तैनात कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.