Move to Jagran APP

Harassment Case in Agra: दिव्यांग युवती का मुंह काला किया, बाल काटे, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

Harassment Case in Agra पड़ोसियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज एक गिरफ्तार। पंद्रह दिन पहले युवती के भाई के खिलाफ आरोपितों ने लिखाया था मुकदमा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 12:47 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 12:47 PM (IST)
Harassment Case in Agra: दिव्यांग युवती का मुंह काला किया, बाल काटे, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला
Harassment Case in Agra: दिव्यांग युवती का मुंह काला किया, बाल काटे, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

आगरा, जागरण संवाददाता। बाजार से घर जा रही दिव्यांग युवती से पड़ोसियों ने घिनौनी हरकत की। गाली गलौज कर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद मुंह भी काला कर दिया। युवती का आरेाप है कि दबंगों की हरकतें यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने युवती के सिर के बाल भी काट दिए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मामला सिकंदरा क्षेत्र के गैलाना का है। एक दिव्यांग युवती रविवार को सुबह साढ़े छह बजे बाजार से कुछ सामान लेकर अपने घर जा रही थी। पड़ोसी परिवार ने उसे घेर लिया। आरोप है कि दो युवकों ने उससे गाली गलौज करके मारपीट कर दी। उसने घर की ओर भागने की कोशिश की, लेकिन दिव्यांग होने के कारण वह नहीं भाग सकी। आरोपितों ने उसे पकड़ लिया। उनके परिवार की एक महिला ने युवती का मुंह काला कर दिया और बाल भी काट दिए। सड़क पर लोग ये तमाश दर्शक बने देखते रहे। इसी बीच युवती बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़ी। युवती बेसुध होकर गिरते ही लोगों की तंद्रा भंग हुई और उसके घर जाकर सूचना दी। खबर लगते ही परिजन दौड़े-दौड़े युवती के पास पहुंचे। उसकी हालत देखकर परिजनों ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुर्गेश, अमित कुमार, सागर बाबू, शीष कुमार, सुनीता व परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पंद्रह दिन पहले आरोपित परिवार की एक युवती ने दिव्यांग युवती के भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। उसने घर में अश्लील पर्चे फेंकने का आरोप लगाया था। इसके बाद दिव्यांग युवती के परिवार के लिए फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। रविवार को यह घिनौनी हरकत की। इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.