Move to Jagran APP

टेंट व्यवसायी समेत दो ने फंदे पर लटककर दी जान

फतेहपुर सीकरी और खंदौली की घटना पुलिस कर रही मामले की जांच

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 06:10 AM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 06:10 AM (IST)
टेंट व्यवसायी समेत दो ने फंदे पर लटककर दी जान

जागरण टीम, आगरा। अलग-अलग स्थानों पर गृहक्लेश से परेशान टेंट व्यवसायी समेत दो लोगों ने फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। टेंट व्यवसायी के स्वजन ने ससुरालीजनों पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

फतेहपुर सीकरी के गांव मंडी मिर्जा खां निवासी खड़क सिंह (34) पुत्र रामचरन टेंट व्यवसायी थे। स्वजन ने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पूर्व खड़क सिंह की पत्‍‌नी बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात खड़क सिंह थ्री व्हीलर लेकर घर से निकल गया। कुछ देर बाद फोन कर भाई व बहन को बताया कि ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की। स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जौताना मार्ग पर खड़क सिंह का शव फंदे पर लटका मिला। इंस्पेक्टर संजीव शर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खंदौली: पोइया निवासी 45 वर्षीय श्रीकृष्ण का पत्‍‌नी से आए दिन झगड़ा होता था। पत्‍‌नी पोइया में रहती थी जबकि वह जेके नगर में किराए के मकान में रहता था। बुधवार शाम को भी उसका पत्‍‌नी से झगड़ा हुआ था। गुरुवार सुबह स्वजन को उसका शव घर में फंदे पर लटका मिला। एसओ अरविंद निर्वाल ने बताया कि मामले की जंाच की जा रही है। जानलेवा हमले में 13 के खिलाफ मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। युवक पर जानलेवा हमले के मामले में न्यायालय के आदेश पर मलपुरा थाने में 13 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। मलपुरा के गामरी गांव निवासी सुधीर के मुताबिक 31 मई को गांव के ही बलवीर, सचिन, प्रदीप, प्रवीन, दिनेश, नवीन, सुनील, विजय, विनय, पवन, रघुवीर, पुरुषोत्तम और मुकेश ने लाठी-डंडों व फरसे से हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस के मुकदमा दर्ज नहीं करने के पर पीड़ित को न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। ग्रामसभा की जमीन को कब्जामुक्त कराने की मांग

जागरण टीम, आगरा। रुनकता कस्बा निवासी दीवान सिंह ने गुरुवार को डीएम प्रभु एन सिंह से ग्राम सभा की जमीन पर कब्जे की शिकायत की है। पत्र में लिखा है कि कस्बे की वाल्मीकि बस्ती के पास ग्राम सभा की जमीन पर गांव के ही लोगों ने कब्जा कर लिया है। उन्होंने जमीन से कब्जे मुक्त कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.