Move to Jagran APP

भाकियू भानू अध्यक्ष गरजे सरकार पर, आखिर क्यों कहा पांच वर्ष नहीं टिकेंगे 50 साल का सपना देखने वाले

राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप ने किया ऐलान, किसान समस्याओं को लेकर होगी निर्णायक जंग।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 05:28 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 05:28 PM (IST)
भाकियू भानू अध्यक्ष गरजे सरकार पर, आखिर क्यों कहा पांच वर्ष नहीं टिकेंगे 50 साल का सपना देखने वाले
भाकियू भानू अध्यक्ष गरजे सरकार पर, आखिर क्यों कहा पांच वर्ष नहीं टिकेंगे 50 साल का सपना देखने वाले

आगरा(जेएनएन): भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप ¨सह ने भाजपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि यह सरकार किसान विरोधी है, लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। जब तक देश और प्रदेश की सरकारें किसानों के हित में काम नहीं करेंगी, तब तक संघर्ष जारी रहेगा और आने वाले समय में निर्णायक लड़ाई होगी। भाजपा के लोग 50 साल तक सत्ता में टिके रहने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उन्हें अगले पांच साल भी नहीं मिलेंगे।

loksabha election banner

एटा के प्रेम गंगा गेस्ट हाउस में आयोजित किसान पंचायत को संबोधित करते हुए भाकियू अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी लागू करके इस देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया और इसका सीधा असर किसानों पर भी पड़ा। किसानों को उनकी फसल का वाजिब मूल्य नहीं मिल पा रहा, समर्थन मूल्य घोषित करने की बातें महज एक छलावा हैं। किसान धोखे में आने वाला नहीं। सरकार ने जीएसटी लागू की, इसके कारण भी किसान की जेबों पर असर पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा 50 साल तक सत्ता में रहने का सपना देख रही है, लेकिन 2019 में भी इसकी वापसी नहीं हो पाएगी।

इसके अलावा भाकियू नेता राहुल गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन ने हमेशा किसानों की आवाज बुलंद की है और अब तक कई निर्णायक जंग लड़ीं। हमारी लड़ाई सरकार से है, उन्होंने कहा कि सवर्णों के ऊपर केंद्र सरकार ने कुठाराघात किया है, इसका जवाब भी उसे लोकसभा चुनाव में देना होगा। सभा को किसान यूनियन के कई नेताओं ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रवीन चौहान, चंद्रशेखर, सतेंद्र ¨सह यादव, राजेश चौरसिया, डा. ओमेंद्र, लोकेंद्र ¨सह, अनुज प्रताप, मुकीदुल रहमान, सौरभ चौहान, जयप्रकाश, हामिद अली, अमर राजपूत, बसंत पतझड़, आलोक गुप्ता, दिनेश गुप्ता, अवनीश गुप्ता, सुरेश गुप्ता, संजय गुप्ता, अमित गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.