Move to Jagran APP

Theft in Agra: सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए तीन घरों में दस लाख की चोरी करने वाला गैंग

Theft in Agra सदर के डिफेंंस कालोनी और रोहता के तीन घराें को चोरों ने बनाया है निशाना। एत्माद्दाैला इलाके में भी दो फैक्ट्री में चोरी का प्रयास करने वाले कैमरे में हुए कैद। क्राइम ब्रांच इन दोनों गैंग के बारे में छानबीन कर रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 04:29 PM (IST)
Theft in Agra: सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए तीन घरों में दस लाख की चोरी करने वाला गैंग
सदर के डिफेंंस कालोनी और रोहता के तीन घराें को चोरों ने बनाया है निशाना।

आगरा,जागरण संवाददाता। सदर इलाके में डिफेंस कालोनी और रोहता में एक ही रात में तीन घरों में दस लाख की चोरी करने वाला चोरों का गैंग वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। बाइक सवार चाेरों के इस गैंग का पुलिस सुराग लगाने में जुट गयी है। वहीं एत्माद्दाैला में भी दो फैक्ट्री में चोरी की कोशिश करने वाला कार सवार चाेरों का गैंग सीसीटीवी कैमरे में आ गया है। उसकी भी फुटेज निकाल गयी है। क्राइम ब्रांच इन दोनों गैंग के बारे में छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

डिफेंस कालोनी स्थित भगवती विहार निवासी अमरचंद सेना में सूबेदार हैं। वह जयपुर में तैनात हैं। दीपावली पर घर आए अमरचंद पूजन के बाद परिवार समेत अपने पुश्तैनी घर मलपुरा चले गए थे। मंगलवार की रात को कालोनी के लोगों ने उनके घर के ताले टूटे देख अमरचंद को सूचना दी। वह और पुलिस मौके पर पहुंच गयी। अमरचंद ने पुलिस को बताया कि चोर 14 तोला सोने और डेढ़ किलोग्राम चांदी के आभूषण ले गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीन चोरों की फुटेज मिली है। चोरों ने इसी कालोनी में यश गुप्ता के घर को भी निशाना बना लिया। ताले तोड़कर दो लाख रुपये के आभूषण और नकदी ले गए। वह झारखंड में विद्युत विभाग में सुपरवाइजर हैं। वहीं, रोहता में द्वारिकापुरी निवासी झांसी में तैनात रेलवे कर्मचारी रघुवीर के बंद पड़े घर पर चोरों ने धावा बोला। वहां से 85 हजार रुपये और आभूषण ले गए।

चोरों ने एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर में भी दो फैक्ट्री पर मंगलवार की रात को धावा बोला। कमला नगर निवासी उमाशंकर की फाउंड्री नगर के गुलाब नगर में कांच के गिलास के डिजाइन बनाने की फैक्ट्री है। आधी रात को दो चोर फैक्ट्री में घुसे। कार्यालय और अलमारी का ताला तोड़ा लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद चोरों ने बराबर में स्थित मुकुल अग्रवाल की स्टील फैक्ट्री पर धावा बोला। यहां से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ले गए । उमाशंकर की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कार सवार तीन चोर नजर आ रहे हैं । पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों का सुराग लगाने के प्रयास कर रही है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.