Move to Jagran APP

Jail to Gamblers: राधिका रिसॉर्ट से गिरफ्तार जुआरी गए जेल, होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

Jail to Gamblers क्राइम ब्रांच ने रिसॉर्ट मालिक समेत गिरफ्तार किए थे 22 जुआरी। अब जुआरियों के मोबाइल से साथियों तक पहुंचेगी पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 12:04 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 05:05 PM (IST)
Jail to Gamblers: राधिका रिसॉर्ट से गिरफ्तार जुआरी गए जेल, होगी गैंगस्टर की कार्रवाई
Jail to Gamblers: राधिका रिसॉर्ट से गिरफ्तार जुआरी गए जेल, होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

आगरा, जागरण संवाददाता। अछनेरा क्षेत्र में दक्षिणी बाइपास के पास स्थित राधिका रिसॉर्ट जुए का अड्डा बना था। रविवार शाम को क्राइम ब्रांच और एसओजी टीम ने छापा मारकर यहां से रिसॉर्ट मालिक समेत 22 को गिरफ्तार किया था। सोमवार को सभी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

prime article banner

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पब्लिक से मिली सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई। इसमें 8.90 लाख रुपये और 23 मोबाइल बरामद हुए हैं। सूचना थी कि वहां एक करोड़ का जुआ होता है। करीब 50 लोग जुआ खेलते हैं। बारिश के कारण वहां संख्या कम थी। रिसॉर्ट मालिक ओमकार सिंह प्रति व्यक्ति 500 रुपये की रोज नाल लेता था। शहर से भी बड़ी संख्या में छोटे व्यापारी जुआ खेलने पहुंचते थे। शनिवार और रविवार को ही यहां जुए का फड़ सजता था, क्योंकि इन दिनों में लॉकडाउन के कारण आम आदमी वहां नहीं पहुंचता था। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार जुआरियों के साथियों के बारे में भी मोबाइल से पता किया जा रहा है। रिसॉर्ट के सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी कब्जे में ली गई है। इसको देखकर भी जुआरियों के बारे में जानकारी की जाएगी। इसके बाद इनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई होगी। गिरफ्तार हुए जुआरियों में रायभा निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू पूर्व में जगदीशपुरा थाने से जुए में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी।

पुलिस की भूमिका की भी जांच

मुख्य मार्ग पर रिसॉर्ट में बड़े पैमाने पर जुआ हो रहा था। इसमें अछनेरा पुलिस कटघरे में है। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि पुलिस की भूमिका की जांच कराई जा रही है। यदि इसमें किसी की संलिप्तता पाई गई तो कठाेर कार्रवाई होगी।

इस नंबर पर दें सूचना

अगर, आपके क्षेत्र में जुआ आैर सट्टा या अन्य कोई अनैतिक कार्य होता है तो इसकी सूचना एसएसपी बबलू कुमार को 9454458046 पर दे सकते हैं। इस पर वाट्सएप या कॉल करके अपनी समस्या, शिकायत, सूचना या सुझाव दे सकते हैं। इस पर आने वाली कॉल या वाट्सएप पर एक्शन के लिए एक विशेष टीम लगाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.