Move to Jagran APP

Love Story: एक घंटे में हो गई दोस्ती, सात दिन में प्यार और आठवें दिन दोनों घर से फरार, पुलिस ने ऐसे खोला पूरा राज

अलीगढ़ की युवती को दोस्ती करके आगरा लाने के बाद शहीद नगर में रखे था प्रेमी। जनवरी में अतरौली इलाके से लापता हुई थी युवती। टैक्सी चालक ने किया था प्यार का इजहार घर छोड़ आई थी युवती। स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ रह रही थी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 07:19 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 07:19 AM (IST)
Love Story: एक घंटे में हो गई दोस्ती, सात दिन में प्यार और आठवें दिन दोनों घर से फरार, पुलिस ने ऐसे खोला पूरा राज
प्रेमी के साथ घर से भागी युवती को अागरा पुलिस ने चार महीने बाद बरामद कर लिया है।

आगरा, अली अब्‍बास। अलीगढ़ की एक युवती और टैक्सी चालक के बीच एक घंटे में दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। सात दिन में प्यार का इजहार हुआ। आठवें दिन दोनों घर से फरार हो गए। युवती की तलाश में जुटे स्वजन ने सुराग नहीं लगा तो उसका मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस तीन महीने से उसकी तलाश में जुटी थी। इधर, युवती को उसके प्रेमी ने आगरा लाने के बाद सदर के शहीद नगर इलाके में किराए पर कमरा लेकर रखा हुआ था। वह स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ रह रही थी। गुरुवार को पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया।

loksabha election banner

अलीगढ़ के अतरौली थाने क्षेत्र निवासी युवती इस वर्ष जनवरी से लापता थी। उसके पिता मजदूरी करते हैं। सुराग नहीं लगने पर पिता ने अज्ञात के खिलाफ अतरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस उसकी बरामदगी के प्रयास कर रही थी। एक सप्ताह पहले युवती के स्वजन के पास एक नंबर से फोन आया। पुलिस ने उक्त नंबर की आइडी निकलवाई तो वह आगरा के थाना सदर के शहीद नगर क्षेत्र निवासी एक युवक की निकली। पुलिस ने युवक को पकड़़कर पूछताछ की तो उसने बताया कि युवती शहीद नगर इलाके में किराए पर रहती है।

इसके आधार पर अतरौली की पुलिस ने सदर थाने की मदद से युवती के घर तक पहुंच गई। यहां वह एक अन्य युवती और युवक के साथ किराए पर रह रही थी। उसके साथ रहने वाली युवती एक स्पा सेंटर में काम करती थी। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवती ने बताया कि पिछले वर्ष मथुरा का रहने वाला एक टैक्सी चालक उसकी कालोनी में किसी पार्टी को लेकर आया था। वहां पर रुकने के दौरान चालक से उसकी पहचान हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया। वह कए दूसरे से बातचीत करने लगे।

युवक उसे शादी करने की कहकर अपने साथ लाया था। उसे एक अन्य युवती के साथ किराए पर रख दिया। उक्त युवती स्पा सेंटर में काम करती थी। इंस्पेक्टर अतरौली संजय जायसवाल ने बताया कि युवती के स्वजन ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के बयान के आधार पर विवेचना में आरोपित का नाम बढ़ाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.