Move to Jagran APP

आगरा में नाम बदलकर छात्रा से दोस्ती और दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

हरीपर्वत इलाके का मामला इंटरनेट मीडिया पर छात्रा से की थी दोस्ती। संजय प्‍लेस में अपने दोस्त के आफिस में बुलाकर किया दुष्कर्म थाने पर धरना देने पहुंचे स्वजन। कई महीनों बाद खुला मामला अल्‍पसंख्‍यक समुदाय का निकला युवक।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 08:57 AM (IST)
आगरा में नाम बदलकर छात्रा से दोस्ती और दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल
आगरा में छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किया गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने इंटरनेट मीडिया पर अपना नाम बदलकर इंटर की छात्रा से दोस्ती कर ली। उसे अपने जाल में फांसने के बाद आरोपित मुलाकात के बहाने अपने दोस्त के आफिस में लेकर गया। वहां छात्रा से दुष्कर्म के बाद उसकी अश्लील वीडियो अपने मोबाइल से बना ली। छात्रा को शादी का आश्वासन देकर धोखा देता रहा। कुछ दिन पहले छात्रा को आरेपित का असली नाम पता चला तो उसे धोखाधड़ी का पता चला। मामले में सुनवाई न होने पर मंगवालर की रात को स्वजन ने हरीपर्वत थाने पर धरना दे दिया। इसके बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया गया।

prime article banner

कमला नगर इलाके की रहने वाली महिला के अनुसार 12वीं में पढ़ने वाली उसकी बेटी कुछ दिन से परेशान थी। दस दिन पहले बेटी से जानकारी की तो उसने बताया कि छह महीने पहले उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया पर एक युवक से हुई। अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने अपना नाम असली नाम नहीं बताया। उससे प्यार का नाटक करके अपने जाल में फांस लिया। युवक ने सात फरवरी को उसे मुलाकात के बहाने संजय प्लेस में अपने दोस्त के आफिस पर बुलाया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर दे दीं। इसके बाद युवक ने उससे दुष्कर्म किया।

युवक ने इस दौरान उसका आपत्तिजनक वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। होश आने पर युवक ने उसे वीडियो वायरल करने क धमकी दे दी। इसके बाद शादी का आश्वासन देकर वह उसका शारीरिक शोषण करने लगा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक अल्पसंख्यक समुदाय से है। महिला ने मामले में एसएसपी के यहां शिकायत की थी। कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार की रात को छात्रा के स्वजन थाने पर धरना देने पहुंच गए। सीओ दीक्षा सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.