Move to Jagran APP

Love Jihad Case: आगरा में लव जिहाद मामले में आरोपित सलमान के दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Love Jihad Case आगरा के शाहगंज इलाके से युवती को बहकाकर ले गया था सलमान। आरोपित के जीजा काे पहले ही जेल भेज चुकी है पुलिस। शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती 27 जनवरी की रात को लापता हो गई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 09:01 AM (IST)
Love Jihad Case: आगरा में लव जिहाद मामले में आरोपित सलमान के दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार
शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती 27 जनवरी की रात को लापता हो गई थी।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के लव जिहाद मामले में आरोपित सलमान के दोस्त को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोस्त ने सलमान को भगाने में अहम भूमिका निभाई थी। उसे सलमान द्वारा युवती को ले जाने की पहले से जानकारी थी। आरोपित के जीजा मुईन को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती 27 जनवरी की रात को लापता हो गई थी। उसके स्वजन ने सोरों कटरा निवासी सलमान कुरैशी के खिलाफ अगवा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सलमान ने उनकी पुत्री को लव जिहाद का शिकार बनाया। इससे आक्रोशित लोगों ने 28 जनवरी की दोपहर को सोरो कटरा और रूई की मंडी का बाजार बंद करा दिया था। पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर युवती को बरामद करने का आश्वासन देने पर लोग धरने से उठे थे।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों ने मथुरा, अलीगढ़ और फीरोजाबाद में दबिश दीं। मगर, आरोपित हाथ नहीं आया। युवती ीा के बारे में भी कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस को विवेचना में पता चला कि आरोपित सलमान युवती को लेकर आलमगंज, लोहामंडी निवासी जीजा मुईन के घर गया था। जीजा ने उसे एक दिन के लिए शरण दी थी। मामले में मुईन के भी शामिल होने पर उसे गिरफ्तार करके रविवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में सलमान के दोस्त इमरान उर्फ अयान निवासी न्यू शिव नगर शाहगंज को गिरफ्तार किया है। आरोपित की काल डिटेल से पुलिस को पता चला कि युवती को लेकर जाने से पहले उसने इमरान से कई बार फोन किया था। सीओ रितेश कुमार ने बताया आरोपित सलमान की गिरफ्तारी के लगातार दबिश दी जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.