Move to Jagran APP

Firing in Agra: आगरा के पिनाहट में पूर्व चेयरमैन ने पड़ोसी के घर पर की फायरिंग, गिरफ्तार

Firing in Agra इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिखा मुकदमा। रंगबाजी में की थी फायरिंग पूर्व में भी परिवार को तंग करने का आरोप। पूर्व चेयरमैन उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा है। पूर्व में एससी-एसटी का झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया था।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 08:18 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 08:18 AM (IST)
Firing in Agra: आगरा के पिनाहट में पूर्व चेयरमैन ने पड़ोसी के घर पर की फायरिंग, गिरफ्तार
आगरा में पूर्व चैयरमेन ने रंगबाजी में की पड़ोसी के घर पर फायरिंग। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। पिनाहट में देर रात पूर्व चेयरमैन मनोज दिवाकर ने पड़ोसी के घर पर रंगबाजी में फायरिंग कर दी। पुलिस ने मौके से ही पूर्व चेयरमैन को गिरफ्तार कर लिया।पीड़ित पक्ष की ओर से जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

पिनाहट में पूर्व चेयरमैन मनोज दिवाकर के घर के पास ही जुगतराम शर्मा का घर है। बुधवार रात 11 बजे जुगतराम शर्मा के घर के बाहर मनोज दिवाकर ने रंगबाजी में अवैध रिवाल्वर से कई राउंड फायर किए। गाली गलौज कर परिवार के लोगों से बाहर निकलने को कहा और जान से मारने की धमकी भी दी।पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। आरोपित घर के बाहर ही करीब पंद्रह से बीस मिनट तक खड़ा होकर चेलेंज करता रहा। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित मनोज को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। जुगतराम शर्मा के घर से भी एक व्यक्ति को पुलिस थाने ले गई थी। पीड़ित परिवार ने मनोज कुमार की दबंगई का वीडियो बना लिया था। इसमें वह गाली गलौज और फायरिंग करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो रात में ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद पुलिस ने जुगतराम की ओर से पूर्व चेयरमैन मनोज दिवाकर के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि पूर्व चेयरमैन उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा है। पूर्व में एससी-एसटी का झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया था। आरोपित से पुलिस अभी तक तमंचा बरामद नहीं कर पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.