Move to Jagran APP

Theft in Agra: आगरा में बीयर शाप की दीवार तोड़कर बीयर के पांच कार्टन और नकदी चोरी

Theft in Agra इरादत नगर थाना क्षेत्र का मामला सीसीटीवी कैमरे के काटे चोरों ने तार। डीवीआर की रिकार्डिंग चेक की जाएगी। हो सकता है कि उससे चोरों की कोई तस्वीर मिल जाए। उसके आधार पर चोरों की तलाश की जाएगी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 09:43 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 09:43 AM (IST)
Theft in Agra: आगरा में बीयर शाप की दीवार तोड़कर बीयर के पांच कार्टन और नकदी चोरी
आगरा के इरादत नगर थाना क्षेत्र का मामला।

आगरा, जागरण संवाददाता। इरादत नगर में चोरों ने बीयर शाप काे निशाना बना लिया। सोमवार रात में दुकान की दीवार तोड़कर उसमें रखे बीयर के पांच कार्टन और नकदी चोरी कर ले गए। मंगलवार सुबह जानकारी होने पर शाप मालिक ने घटना के संबंध में तहरीर दी है। 

loksabha election banner

मैनपुरी के रहने वाले सर्वेश कुमार की इरादत नगर बाजार में देशी, अंग्रेजी शराब और बीयर की दुकान हैं। मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर दुकान बंद रहनी थी। इसलिए उनकी दुकान के कर्मचारी सोमवार रात को दुकान बंद करके घर चले गए। अन्य दिनों में वे दुकान के पास ही किराए पर रहते थे। सोमवार रात को चोरों ने बीयर शाप की पीछे से दीवार तोड़ दी। इसके बाद दुकान में घुसकर बीयर के पांच कार्टन और ढाई हजार रुपये चोरी कर लिए। तीनों दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इनकी डीवीआर अंग्रेजी शराब की दुकान में रखी थी। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत रिकार्ड न हो, इसलिए उन्होंने डीवीआर के तार काट दिए। अंग्रेजी शराब की दुकान की चाबी कर्मचारियों के पास थी, इसलिए अभी डीवीआर से रिकार्डिंग चेक नहीं हो सकी है। दुकान मालिक ने थाना इरादत नगर में घटना के संबंध में तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर इरादत नगर शिव प्रकाश सोनकर का कहना है कि डीवीआर की रिकार्डिंग चेक की जाएगी। हो सकता है कि उससे चोरों की कोई तस्वीर मिल जाए। उसके आधार पर चोरों की तलाश की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.