Move to Jagran APP

Inspirational: अभिनेता सोनू सूद ने ताजनगरी में भी दिखाई दरियादिली, मुरीद हो गए लोग

Inspiration ताजनगरी के चिकित्सक से मांगा सोनू सूद ने सहयोग। आर्थिक तंगी के कारण इलाज नहीं करा पा रही थी कराटे एथलीट। सोनू के फोन पर डा. अखिलेश ने किया फ्री अॉपरेशन।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 11:06 AM (IST)
Inspirational: अभिनेता सोनू सूद ने ताजनगरी में भी दिखाई दरियादिली, मुरीद हो गए लोग

आगरा, प्रभजोत कौर। बॉलीवुड में नायक से खलनायक तक के किरदार बखूबी निभाने वालेे अभिनेता सोनू सूद इन दिनों पूरे देश में चर्चाओं में हैं। किसी फिल्‍म में अभिनय को लेकर नहीं, बल्कि जरूरतमंदों की मदद कर। कोरोना वायरस के चलते देशव्‍यापी लॉकडाउन में फंसे लोगों को गृह राज्‍य भेजने में सोनू ने एक मिसाल की थी। इसके बाद देशभर से जरूरतमंद उनसे संपर्क साधने लगे और वे भी मदद करने से पीछे नहीं हटे। सोनू सूद की दरियादिली का ताजा मामला ताजनगरी में सामने आया है। जहां उन्‍होंने कराटे एथलीट की मदद के वास्‍ते खुद डॉक्‍टर को फोन किया। डॉक्‍टर भी इस अंदाज पर कायल हो गए और उन्‍होंने भी मुफ्त में ऑपरेशन कर दिया। सोनू सूद के साथ-साथ आगरा के इस चिकित्‍सक के सेवाभाव के लोग मुरीद हो गए हैं।

loksabha election banner

ताजनगरी के डा. अखिलेश यादव ने अभिनेता सोनू सूद के एक फोन पर आर्थिक तंगी से मजबूर एक खिलाड़ी का निश्शुल्क अॉपरेशन किया है। राष्ट्रीय स्तर की कराटे एथलीट का लिगामेंट जनवरी में टूट गया था। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वे इलाज नहीं करा पा रही थीं। फिर उन्होंने अभिनेता सोनू सूद से टि्वटर पर मदद मांगी। सोनू सूद ने डा. यादव को फोन कर सहयोग मांगा। डा. यादव ने मंगलवार को निश्शुल्क अॉपरेशन किया। सोनू सूद ने अॉपरेशन के बाद मरीज का हालचाल लिया।

जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डा. अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश से पहले ऐसे सर्जन हैं, जिन्होंने विश्वविख्यात जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डा.रानावत जी से प्रशिक्षण प्राप्त किया हुआ है। डा. यादव ने इंडियन वेटलिफ्टिंग टीम को खेल विशेषज्ञ डॉक्टर के रूप में सेवाएं भी दी हैं। वे अब तक 3500 से ज्यादा घुटने व कूल्हे के सफल प्रत्यारोपण कर चुके हैं। डा. यादव ने माध्यमिक शिक्षा से लेकर इंटरमीडिएट की शिक्षा आगरा से ही प्राप्त की है। डॉक्‍टर यादव ने कहा कि जब इतना बड़ा फिल्‍म स्‍टार किसी की मदद के लिए आगे आए तो यह पूरे समाज के लिए प्रेरणा है। उन्‍हें भी कराटे ए‍थलीट का ऑपरेशन करने के बाद एक अलग खुशी का अहसास हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.