Move to Jagran APP

ताऊ के पैर न छूने पर चले लाठी-डंडे, पिता-पुत्र घायल

खंदौली के उस्मानपुर में हुई घटना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। खड़िया गांव में भी घर में घुसकर किया हमला

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 06:00 AM (IST)
ताऊ के पैर न छूने पर चले लाठी-डंडे, पिता-पुत्र घायल
ताऊ के पैर न छूने पर चले लाठी-डंडे, पिता-पुत्र घायल

जागरण टीम, आगरा। ताऊ केपैर नहीं छूने पर शुक्रवार शाम दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। घटना में पिता और पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

खंदौली के उस्मानपुर निवासी रघुवीर सिंह के बड़े भाई सोनपाल गुड़ा गांव में रहते थे। शुक्रवार को त्रियोदशी संस्कार का कार्यक्रम था। इसमें रघुवीर और उसका बेटा जीतू परिवार समेत पहुंचे थे। ग्रामीणों के मुताबिक जीतू ने अपने ताऊ बलवीर के पैर नहीं छूए। इसी बात को लेकर बलवीर ने अपने छोटे भाई रघुवीर से गालीगलौज कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट के बाद लाठी-डंडे चलने लगे। घटना में रघुवीर और जीतू घायल हो गए। एसओ अवधेश कुमार गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर धर्मवीर, बलवीर और घनश्याम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। उधर, खड़िया निवासी रत्‍‌नेश कृष्णा घर पर थी। इसी दौरान पड़ोस की गुड़िया पत्‍‌नी राकेश गालीगलौज करने लगी। विरोध पर उसके परिवार के लोग आए और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। पुलिस का कहना है कि घायल महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। किसान नेता समेत पांच नामजद, 10 अज्ञात पर मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। किसान नेता समेत पांच नामजद व 10 अज्ञात के विरुद्ध इरादतनगर थाने में लूट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। कस्बा निवासी मयंक त्यागी ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर में लिखा है कि दो दिसंबर को थाने पर हुए एक घेराव के सिलसिले में वह गए थे। वहां मौजूद किसान नेता दीपक तोमर और उसके साथियों व महिलाओं ने घेरकर उनसे मारपीट व अभद्रता की। उनसे लूटपाट की गई। कार पर ईट-पत्थर फेंककर उन्हें धमकी दी। पुलिस के मुताबिक मामले में दीपक तोमर, द्वारिका प्रसाद उपाध्याय, तुकमान सिंह, उसके भाई व पत्‍‌नी के अलावा 10 अज्ञात के विरुद्ध बलवा, लूटपाट, मारपीट, व धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस संबंध में शनिवार को पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल ने थानाध्यक्ष से मुलाकात कर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.