Move to Jagran APP

Ambedkar University Agra: सामने आने लगीं गड़बड़ियां, अदला-बदली में बना दिए परीक्षा केंद्र

Ambedkar University Agra हाथरस और मथुरा के कालेजों की गड़बड़ी आई सामने। सार्वजनिक नहीं की गई है परीक्षा केंद्रों की सूची। सूची को कालेजों के लागइन आइडी पर तो डाल दिया गया है पर विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अप लोड नहीं किया गया है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 04:48 PM (IST)
Ambedkar University Agra: सामने आने लगीं गड़बड़ियां, अदला-बदली में बना दिए परीक्षा केंद्र
मुख्य परीक्षाओं के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्रों में गड़बड़ियां सामने आने लगी हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षाओं के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्रों में गड़बड़ियां सामने आने लगी हैं। कालेजों में आपसी सांठ-गांठ दिखाई दे रही है।हाथरस और मथुरा के चार कालेजों को आपस में ही सेंटर बना दिए गए हैं।

loksabha election banner

परीक्षा नियंक्षक अजय कृष्ण यादव द्वारा पहले चरण में 33 नोडल केंद्र और 365 परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर उन पर आपत्तियां मांगी गई थीं। 250 से ज्यादा आपत्तियां दर्ज हुई, जिनका निस्तारण कर नई सूची तैयार की गई। इस सूची को कालेजों के लागइन आइडी पर तो डाल दिया गया है पर विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अप लोड नहीं किया गया है। इसी बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि कालेज कोड 0200 अंजू प्रियंका डिग्री कालेज, सासनी, हाथरस का सेंटर कालेज कोड 0337 श्री बाला जी महाराज महाविद्यालय, सासनी को बनाया गया है और श्री बाला जी महाराज महाविद्यालय का अंजू प्रियंका डिग्री कालेज, सासनी में सेंटर बनाया गया है। इसी तरह कालेज कोड 0523 बीडीएम महाविद्यालय, मथुरा का केंद्र कालेज कोड 0744 एसबीएस कालेज, छाता, मथुरा को बनाया गया है और एसबीएस कालेज का केंद्र बीडीएम कालेज मथुरा को बनाया गया है। यानी कालेजों की आपस में ही अदला-बदली कर दी गई है। इस बारे में जनसंपर्क अधिकारी प्रो. प्रदीप श्रीधर का कहना है कि अगर इस तरह की शिकायत आती है, तो जांच कराकर निस्तारण कराएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.