Move to Jagran APP

Ambedkar University Agra: मुख्य परीक्षाओं में रह गए महज पांच दिन, परीक्षा केंद्र अब तक नहीं हो सके तय

Ambedkar University Agra आपत्तियों के निस्तारण को हो चुकी है बैठक। 250 आपत्तियां हुई थी दर्ज। लगभग 150 आपत्तियां परीक्षा केंद्रों की दूरी को लेकर थीं। 100 कालेजों से अपने कालेज को परीक्षा केंद्र बनाने की मांग रखी गई थी। विश्वविद्यालय की इस कार्यप्रणाली से छात्रों में रोष है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 02:53 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 02:53 PM (IST)
Ambedkar University Agra: मुख्य परीक्षाओं में रह गए महज पांच दिन, परीक्षा केंद्र अब तक नहीं हो सके तय
विश्वविद्यालय की इस कार्यप्रणाली से छात्रों में रोष है।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षाएं 24 जुलाई से शुरू हो रही है, पर अभी तक परीक्षा केंद्रों की सूची फाइनल नहीं हुई है। जबकि आपत्तियों के निस्तारण को लेकर बैठक भी हो चुकी है। विश्वविद्यालय ने मुख्य परीक्षाओं के लिए 33 नोडल केंद्र व 365 परीक्षा केंद्र बनाए थे। इनकी सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड की गई थी और 14 जुलाई तक उन पर आपत्तियां मांगी गई थीं। योजना बनाई गई थी कि आपत्तियों के निस्तारण के बाद हफ्ते के अंत में अंतिम सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। तीन दिन में 250 आपत्तियां आई थीं, जिनमें लगभग 150 आपत्तियां परीक्षा केंद्रों की दूरी को लेकर थीं। 100 कालेजों से अपने कालेज को परीक्षा केंद्र बनाने की मांग रखी गई थी। आपत्तियों के निस्तारण को शुक्रवार को बैठक की गई। शनिवार को परीक्षा केंद्रों की सूची नहीं अपलोड की गई है, इस बारे में परीक्षा नियंत्रक अजय कृष्ण यादव का कहना है कि रविवार को सूची अपलोड की जाएगी। विश्वविद्यालय की इस कार्यप्रणाली से छात्रों में रोष है। उनका कहना है कि परीक्षा फार्म भरने की तिथि विस्तारित करने में सभी नियम याद आ रहे थे और मुख्य परीक्षा के पांच दिन पहले तक परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची जारी नहीं की गई है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.