Move to Jagran APP

Code of Conduct Violation: डीएम साहब जल्दी आइए हमारे यहां बिक रही है शराब...जानिए आगरा में आचार संहिता का कितना हो रहा पालन

Code of Conduct Violation कंट्रोल रूम में हर दिन 30 से 40 पहुंच रही हैं शिकायतें। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की सबसे अधिक है शिकायतें। इसके अलावा निर्वाचन कंट्रोल रूम में सफाई व्यवस्था और फागिंग ना होने को लेकर भी शिकायतें मिल रही हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 02:07 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 02:07 PM (IST)
Code of Conduct Violation: डीएम साहब जल्दी आइए हमारे यहां बिक रही है शराब...जानिए आगरा में आचार संहिता का कितना हो रहा पालन
शिकायतों की संख्या हर दिन 30 से 40 लेकिन अधिकांश शिकायतें फर्जी निकलती हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। डीएम साहब, जल्दी से आइए बा ह ब्लॉक के अधिकांश गांव में वोटरों को लुभाने के लिए शराब बेची जा रही है। हर दिन दावतों का दौर चल रहा है। प्रत्याशियों ने प्रवासी लोगों को बुलाने के लिए बसें भेजी है। वही खदौली के कई भूतों की कैपचरिंग से इनकार नहीं किया जा सकता है इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम जरूरी है। कुछ ऐसी ही शिकायतें कलेक्ट्रेट स्थित नागरिक सुरक्षा कार्यालय के कंट्रोल रूम में पहुंच रही है। भले ही शिकायतों की संख्या हर दिन 30 से 40 हो लेकिन अधिकांश शिकायतें फर्जी निकलती हैं।

loksabha election banner

डीएम के आदेश पर कंट्रोल रूम को सक्रिय कर दिया गया है अधिकांश शिकायतें आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर पहुंच रही है। कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि जो भी शिकायतें आती हैं उन्हें संबंधित रिटर्निंग अधिकारी और सहायक रिटर्निंग अधिकारी को फोन पर बता दिया जाता है। शिकायत के निस्तारण होने के बाद संबंधित अधिकारी द्वारा इसकी जानकारी दी जाती है।

ऐसी भी आ रही शिकायतें

निर्वाचन कंट्रोल रूम में सफाई व्यवस्था और फागिंग ना होने को लेकर भी शिकायतें मिल रही हैं।

12 को आएंगे प्रेक्षक प्रेम रंजन

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष तरीके से कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने प्रेक्षक प्रेम रंजन सिंह की तैनाती की है। वह सोमवार की दोपहर आगरा पहुंचेंगे और विभिन्न बूथों का निरीक्षण करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.