Move to Jagran APP

Encroachment by Police: साहब, यहां तो पुलिस ही कर रही कब्‍जे, रोड पर जमा रखा है अपना डेरा

आगरा दिल्‍ली हाईवे पर खंदारी फ्लाईअोवर के नीचे बनाई गई थी पुलिस चौकी। अब बैरियर डालकर बंद कर दी सड़क और खड़ेे हो रहे वाहन। राहगीरों को हो रही दिक्‍कत। न तो प्रशासन ने सुध ली और ना ही एनएचएआइ ने जताई आपत्ति।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 02:15 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 02:15 PM (IST)
Encroachment by Police: साहब, यहां तो पुलिस ही कर रही कब्‍जे, रोड पर जमा रखा है अपना डेरा
खंदारी फ्लाईअोवर के नीचे पुलिस ने रोड को बंद कर कब्‍जा कर लिया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। अधिकांश स्टेशनों के सामने कंडम वाहनों का कबाड़ देखा होगा। एक के ऊपर एक, सालों से रखे वाहनों की बाडी भी गल चुकी है। ऐसा ही कबाड़ अब फ्लाईओवर के नीचे एकत्रित होने लगा है। फ्लाईओवर के नीचे जो लेन राहगीरों की सुविधा के लिए बनाई गई थी, वहां पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का कबाड़ एकत्रित करने लगी है। पुलिसकर्मी अपने वाहन भी यहीं खड़ा करते हैं। इसके चलते फ्लाईआेवर के नीचे की एक लेन बंद हो गई है।

loksabha election banner

लोगों को जाम से मुक्ति दिलाने और सुचारु आवागमन के लिए आगरा-दिल्ली हाईवे पर जगह-जगह फ्लाईओवर बनाए। इनका मकसद तो शहरवासियों को राहत देने का लेकिन पुलिस ने ही इन पर अतिक्रमण शुरू कर दिया। इसका जीवंत उदाहरण है खंदारी स्थित फ्लाईओवर के नीचे की एक लेन। पुलिस की सहूलियत के लिए फ्लाईओवर के नीचे पुलिस चौकी बना दी गई। यहां तक तो ठीक था लेकिन चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने फ्लाईओवर के नीचे की एक लेन पर धीरे-धीरे अतिक्रमण करना ही शुरू कर दिया। पहले तो अपने वाहन खड़ा करके इस लेन को अवरुद्ध किया और यहां दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का कबाड़ ही एकत्रित करना शुरू कर दिया है। इसके चलते एक लेन पूरी तरह से बंद होगई है। भगवान टाकीज की तरफ से लायर्स कालाेनी की ओर जाेर जाने वाली इस लेन को बंद कर दिया गया है। ऐसा ही कुछ हाल सुल्तानगंज की पुलिया का है। यहां भी एक लेन बंद है। ये स्थिति तब है, जबकि नगर निगम शहर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए अभियान चला रहा है। सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.