Move to Jagran APP

Dwarikadheesh Temple: अब 10 मई तक द्वारकाधीश मंदिर के पट किए गए बंद

Dwarikadheesh Temple कोरोना संक्रमण के कारण तीसरी बार बढ़ाई गई है समय सीमा। भक्तों से घर पर रहकर ही ठाकुरजी की प्रार्थना करने का किया अनुरोध। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पहले मंदिर के पट 18 से 25 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद किए गए थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 05:31 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 05:31 PM (IST)
Dwarikadheesh Temple: अब 10 मई तक द्वारकाधीश मंदिर के पट किए गए बंद
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते तीसरी बार मंदिर के पट बंद होने की समय सीमा बढ़ाइ गइ।

आगरा, जेएनएन। ठाकुर श्री द्वारकाधीशजी महाराज मंदिर के पट बंद रखने की समयसीमा तीसरी बार बढ़ाई गई है। कोरोना संक्रमण के प्रसार के कारण अब मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए 10 मई तक बंद कर दिए गए हैं। ठाकुरजी की सेवा मंदिर में अंदर ही अंदर जारी रहेगी।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। पूरा ब्रज क्षेत्र कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की चपेट में है। हर दिन सैंकड़ा पार नये केस दर्ज किये जा रहे हैं। दर्जनों जानें जा चुकी हैं। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पहले मंदिर के पट 18 से 25 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद किए गए थे। शनिवार और रविवार को कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद यह समयसीमा 30 अप्रैल तक बढ़ा दी गई थी। कोरोना संक्रमण में लगातर वृद्धि होने के कारण एक बार फिर मंदिर के पट बंद रखने की समयसीमा बढ़ाई गई है। अब मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए दस मई तक बंद रहेंगे। ठाकुरजी की सेवा मंदिर में अंदर चालू रहेगी। भक्तों से घर पर रहकर ही ठाकुरजी की प्रार्थना करने का अनुरोध किया गया है। मीडिया प्रभारी एड. राकेश तिवारी ने बताया कि कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए सरकार की गाइडलाइन के अनुपालन में मंदिर के पट भक्तों के लिए 10 मई तक नहीं खोले जाएंगे। ठाकुरजी की सेवा अंदर ही अंदर चालू रहेगी। भक्तों से अनुरोध है कि घर पर रहकर ही ठाकुरजी की सेवा करें। मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें और शारीरिक दूरी बनाए रखें। हाथ भी सैनिटाइज करते रहें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.