This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Rescue of Girl: आधे घंटे की बारिश में पांच साल की बच्‍ची बह गई नाले में, आगरा पुलिस ने निकाली, तब तक मौत

आगरा में बारिश के कारण ओवरफ्लो हुए नाले में डूबी पांच वर्ष की बालिका जाल डालकर पुलिस ने कराई तलाश। करीब एक घंटे बाद मिली बच्‍ची। अस्‍पताल लेकर पहुंचे स्‍वजन। तब तक थम चुकी थीं बच्‍ची की सांसें।

Prateek GuptaTue, 21 Sep 2021 02:19 PM (IST)
Rescue of Girl: आधे घंटे की बारिश में पांच साल की बच्‍ची बह गई नाले में, आगरा पुलिस ने निकाली, तब तक मौत

आगरा, जागरण संवाददाता। बारिश के कारण ताजगंज के गोबर चौकी में नाला ओवरफ्लो हो गया। गली में भी जलभराव हो गया था। इसी समय एक पांच वर्षीय बालिका नाले में गिर गई। जानकारी होने पर स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बालिका की तलाश शुरू हुई। करीब एक घंटे की तलाश के बाद बच्‍ची मिल गई है और पुलिस व स्‍वजन इसे लेकर अस्‍पताल पहुंचे हैं। जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

गोबर चौकी क्षेत्र में रहने वाले वकील मजदूरी करते हैं। सोमवार को दोपहर क्षेत्र में भारी बारिश हुई। उनके घर के सामने 10-12 फीट गहरा नाला है। बारिश के दौरान नाला भर गया और वह ओवरफ्लो हो गया। गली में भी तीन करीब फीट पानी चल रहा है। दोपहर 1.15 बजे किसी तरह वकील की पांच वर्षीय बेटी नाले में गिर गई। स्वजन को जानकारी होने पर उन्होंने तलाश शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। इंस्पेक्टर ताजगंज उदयवीर सिंह मलिक पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंच गए। नगर निगम की टीम को भी बुला लिया गया। नाले में कई स्थानों पर बच्ची की जाल डालकर तलाश की गई। बारिश के कारण नाले में पानी का तेज बहाव था। इसलिए आशंका जताई जा रही थी बालिका पानी के साथ काफी दूर तक बह गई थी। पुलिस ने काफी मशक्‍कत के बाद बच्‍ची को ढूंढ़ निकाला, वह बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस और स्‍वजन उसे लेकर अस्‍पताल पहुंचे। जहां बच्‍ची को मृत घोषित कर दिया गया। इधर बच्‍ची के नाले में गिरने की जानकारी होने पर आसपास से बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। इंस्पेक्टर ताजगंज का कहना है कि बच्ची को नाले से बाहर निकाल लिया गया था। डेढ़ किलोमीटर दूर जाकर वह मिली थी। 

Edited By: Prateek Gupta

आगरा में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!