Move to Jagran APP

Family Dispute: आगरा में पत्नी ने किया घर में बवाल, डाक्टर ने पत्नी को अदालत में करा लिया तलब

Family Dispute मलपुरा के धनौली के सिरौली मोड़ की है घटना। चिकित्सक का अपनी पत्नी-पुत्रों और बहू-बेटियों पर है घर में घुसकर बवाल करने का आरोप। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुकदमे के विचारण के लिए विपक्षीगण को कोर्ट में तलब किया है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 04:14 PM (IST)
Family Dispute: आगरा में पत्नी ने किया घर में बवाल, डाक्टर ने पत्नी को अदालत में करा लिया तलब
चिकित्सक का अपनी पत्नी-पुत्रों और बहू-बेटियों पर है घर में घुसकर बवाल करने का आरोप।

आगरा, जागरण संवाददाता। डाक्टर की पत्नी और बेटों ने घर में घुसकर बवाल कर दिया। डाक्टर से मारपीट कर दी। इससे नाराज डाक्टर ने अदालत में परिवाद प्रस्तुत कर दिया। पत्नी, बेटों और बहुओं को अदालत में तलब करा लिया। मलपुरा के एक डाक्टर ने अपने साथ मारपीट और बलवा करने के आरोप में पत्नी, बेटो, बहुओं समेत 11 लोगों को अदालत में तलब कराया है।

loksabha election banner

मलपुरा थाने के धनौली स्थित सिरौली मोड़ निवासी डाक्टर ओम प्रकाश आनंद ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की अदालत में परिवाद प्रस्तुत किया है। डाक्टर ओम प्रकाश आनंद के अनुसार घटना 24 मार्च 2016 की दोपहर की है। वह घर के अंदर मौजूद थे। इसी दौरान उसके पुत्र राहुल और दीपक चहारदीवारी के गेट से कूदकर कर अंदर आ गए। उन्हाेंने गेट खोलकर उसकी पत्नी पिस्ता देवी बहू दीप्ति और पुत्रियां अंशू व करिश्मा के अलावा पार्वती उर्फ मुन्नी देवी, विनोद, पप्पन, लकी आदि को अंदर बुला लिया।

डाक्टर ओम प्रकाश आनंद का आरोप है कि आरोपितों ने घर के अंदर आने के बाद उनके साथ जमकर मारपीट की। उन्हें जमीन पर गिरा-गिरा करके पीटा। इससे वह घायल हाे गए। इससे नाराज डाक्टर ने पत्नी और पुत्र काे सबक सिखाने का फैसला किया। डाक्टर ने अपने अधिवक्ता नीरज पाठक के माध्यम से अदालत में परिवाद प्रस्तुत किया है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुकदमे के विचारण के लिए विपक्षीगण को कोर्ट में तलब किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.