Move to Jagran APP

दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने पर विवाद, अधिकारी के ड्राइवर ने कराया मुकदमा Agra News

शहर में पार्किंग की समस्‍या बनी फिर विवाद का कारण। अंजना टॉकीज स्थित भगत हलवाई पर हुआ विवाद।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 08:14 PM (IST)
दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने पर विवाद, अधिकारी के ड्राइवर ने कराया मुकदमा Agra News
दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने पर विवाद, अधिकारी के ड्राइवर ने कराया मुकदमा Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में पार्किंग की समस्‍या के कारण एक बार फिर विवाद हो गया। अंजना टॉकीज स्थित भगत हलवाई के सामने गाड़ी पार्क करने के कारण दुकान कर्मचारियों की न्‍यायिक अधिकारी के ड्राइवर से झड़प हो गई। गाड़ी में अधिकारी की पत्‍नी भी बैठी हुई थीं। मामला अधिकारी स्‍तर का होने के कारण पुलिस ने भी आनन फानन में कार्रवाई कर तहरीर ले ली। फिलहाल मुकदमा लिखा जा रहा है।

loksabha election banner

मामले के अनुसार मंगलवार को न्‍यायिक अधिकारी एडीजे 10 शिवानंद सिंह की पत्‍नी कार से अंजना टॉकीज पहुंची थीं। कार आवास विकास कॉलोनी निवासी ड्राइवर विवेक चला रहा था। ड्राइवर ने कार यहां स्थित भगत हलवाई की दुकान के सामने खड़ी कर दी। कार पार्क होते देख दुकान के कर्मचारियों ने मना किया। ड्राइवर के न मानने पर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और भगत हलवाई के दो कर्मचाि‍रियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। चालक आवास विकास कॉलोनी निवासी विवेक कुमार ने भगत हलवाई के मालिक आनंद समेत पांच के खिलाफ हरीपर्वत थाने में तहरीर दी है।

दरअसल शहर में पार्किंग की समस्‍या दिन पर दिन विकराल रूप लेती जा रही है। एमजी रोड, खंदारी चौराहा, कमला नगर आदि शहर के किसी भी क्षेत्र में पार्किंग की व्‍यवस्‍था न होने के कारण आये दिन दुकानदार और कार स्‍वामियों के बीच विवाद होते रहते हैं। कम ही विवाद ऐसे होते हैं जो पुलिस तक पहुंचते हैं। स्‍थानीय लोग आपसी बीच बचाव कर मामला शांत कर देते हैं। खंदारी चौराहा पर कई रेस्‍टोरेंट, मेडिकल शॉप हैं, जहां रोज शाम को गाडि़यों की भीड़ जैसी लग जाती है और जाम की स्थिति बन जाती है। यही हाल कमोवेश एमजी रोड पर खुले ब्रांडेड शो रूम के बाहर भी रहती है। मंगलवार को इससे इतर मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके पीछे कारण मामाला अधिकारी का बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.