Move to Jagran APP

Harassments Case: मथुुरा में आत्महत्या की धमकी देने वाले श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष देव मुरारी बापू हिरासत में

Harassments Case पड़ोस की महिला ने कराई थी अभद्रता और चौथ वसूली की रिपोर्ट। अध्यक्ष ने कहा छह दिसंबर को वह वृन्दावन से शाही मस्जिद ईदगाह तक पदयात्रा निकालना चाहते हैं इसलिए पुलिस ने झूठी रिपोर्ट दर्ज की।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 01:18 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 01:18 PM (IST)
Harassments Case: मथुुरा में आत्महत्या की धमकी देने वाले श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष देव मुरारी बापू हिरासत में
देव मुरारी बापू को हिरासत में लेकर जाती पुलिस।

आगरा, जागरण टीम। श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण न्यास के अध्यक्ष आचार्य देव मुरारी बापू को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया। उन्होंने मुकदमा दर्ज होने को लेकर पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था और दोपहर बाद आत्महत्या की धमकी दी थी।

loksabha election banner

वृन्दावन निवासी देव मुरारी बापू के खिलाफ तीन अगस्त को पड़ोस की महिला ने घर मे घुसकर अभद्रता करने और दस लाख की चौथ मांगने की तहरीर दी थी। इसमे पुलिस ने जांच के बाद मंगलवार को देव मुरारी बापू समेत तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। जबकि देव मुरारी बापू ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा है कि छह दिसंबर को वह वृन्दावन से शाही मस्जिद ईदगाह तक पदयात्रा निकालना चाहते हैं ,इसलिए पुलिस ने झूठी रिपोर्ट दर्ज की। बुधवार को देव मुरारी ने दोपहर दो बजे अपने उत्पीडन के खिलाफ आत्महत्या करने की धमकी दी थी। पुलिस ने वृन्दावन स्थित घर से देव मुरारी बापू को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी वृन्दावन अजय कौशल ने बताया कि देव मुरारी को हिरासत मे ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.