Move to Jagran APP

दोस्ती से इन्कार किया तो किशोरी का फोटो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

-शाहगंज की घटना छेड़छाड़ और दोस्ती का दबाव बना रहा था शोहदा किशोरी का घर से निकलना हुआ दूभर फोटो एडिट कर दूसरों को भेजे

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:00 AM (IST)
दोस्ती से इन्कार किया तो किशोरी का फोटो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल
दोस्ती से इन्कार किया तो किशोरी का फोटो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

आगरा, जागरण संवाददाता। किशोरी द्वारा दोस्ती से इन्कार करने पर शोहदे ने अपने मोबाइल से उसके फोटो खींच लिए। उन्हें एडिट करके सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इससे किशोरी का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया। शुक्रवार पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंच आरोपित के खिलाफ शिकायत की।

loksabha election banner

शाहगंज क्षेत्र निवासी किशोरी को बस्ती का युवक कई महीने से परेशान कर रहा है। उस पर दोस्ती करने का दबाव डाल रहा था। किशोरी के मना करने पर शोहदे ने उसे देख लेने की धमकी दी। कुछ दिन पहले उसने किशोरी के अपने मोबाइल से चोरी से फोटो खींच लिए। उन्हें एडिट करके छात्रा को अपने साथ दिखाते हुए कुछ दोस्तों को भेजा था।

कुछ ही दिन में यह फोटो बस्ती के दर्जनों युवकों के मोबाइल में पहुंच गए। सोशल मीडिया में अपने और शोहदे के फोटो वायरल होने का पता चलने पर किशोरी परेशान हो गई। उसने घर से निकलना बंद कर दिया। शोहदे की हरकत का पता किशोरी के परिजनों को चला। वह आरोपित के घर शिकायत करने गए। उसके परिवार के लोग मारपीट पर आमादा हो गए। इस पर शुक्रवार को पीड़िता ने शाहगंज थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत की। पुलिस के अनुसार पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिछले वर्ष दो दर्जन लड़कियों के फोटो हुए वायरल

युवतियों द्वारा दोस्ती नहीं करने पर शोहदों ने उन्हें ब्लैकमेल करने का नया तरीका खोज लिया है। वह उनके फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देते हैं। साइबर सेल में पिछले वर्ष इस तरह की दो दर्जन शिकायतें पहुंची। अधिकांश आरोपित पीड़िता के परिचित या उनके करीबी निकले। इसके चलते पीड़िता ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.