Move to Jagran APP

आगरा में फिल्मी अंदाज में आये लुटेरे, ग्राहक बनाकर ले उड़े सराफा की दुकान से सोने की पांच अंगूठी

आगरा में शाहगंज के शंकरगढ़ पुलिया-रामनगर मार्ग की घटना। सर्राफ का नाम लेकर अंगूठी दिखाने की कहा था। एक्टिवा से आए थे आरोपित सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद। पुलिस को आशंका कई दिन से रेकी कर रहे थे शातिर।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 01:37 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 01:37 PM (IST)
आगरा में फिल्मी अंदाज में आये लुटेरे, ग्राहक बनाकर ले उड़े सराफा की दुकान से सोने की पांच अंगूठी
सराफा की दुकान से सोने की पांच अगूंठी ले भागे ग्राहक बनकर शाातिर

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज में सराफा की दुकान पर ग्राहक बनकर आए एक्टिवा सवार दो युवक सोने की पांच अंगूठी लेकर भाग गए। उन्होंने सर्राफ को सोने की अंगूठी दिखाने की कहा, उसे हाथ में लेते वहां से भाग निकले। आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज सर्राफ ने पुलिस को दी है। जिसकी मदद से वह उनका सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

शाहगंज के बालाजपुरम निवासी सुनील कुमार की शंकरगढ़ पुलिया-रामनगर रोड पर सराफा की दुकान है। सुनील ने बताया घटना रविवार तीसरे पहर की है। दुकान पर उनके पिता रमेशचंद बैठे थे। इसी दौरान एक्टिवा सवार दो युवक वहां आए। जिसमें एक युवक उनकी दुकान के काउंटर पर आया। उसका साथी एक्टिवा लेकर सड़क पर खड़ा रहा। युवक ने रमेशचंद से कहा कि उसे सुनील ने भेजा है। उसे सोने की अंगूठी खरीदनी हैं।

जिस पर रमेशचंद ने तिजोरी खोलकर उसमें से पांच अंगूठी निकालकर युवक को दिखाने के लिए निकालीं। काउंटर पर उन्होंने जैसे ही युवक को अंगूठी दिखाईं। वह पांचों अंगूठी उनके हाथों से छीनकर भाग गया। दुकान के सामने सड़क पर उसका साथी पहले से एक्टिवा स्टार्ट करके खड़ा हुआ था। युवक एक्टिवा पर बैठकर भाग निकला। रमेशचंद के शोर मचाने पर आसपास के अन्य दुकानदार व लोग मौके पर पहुंचे।

लोगों ने एक्टिवा सवार बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया। मगर, वह चकमा देकर रामनगर पुलिया होकर भाग निकले। सूचना देने पर पुलिस भी पहुंच गई। सुनील ने बताया कि दोनों युवकों की दुकान पर सीसीटीवी कैमरे में फुटेज आ गई है। उन्होंने पुलिस को आरोपितों के फुटेज उपलब्ध करा दिए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

रेकी के बाद की घटना

एक्टिवा सवारों ने जिस तरह से रमेशचंद से सुनील का नाम लेकर अंगूठी दिखाने की कहा। इससे आशंका है कि वह कई दिन से रेकी कर रहे थे। उन्हें दुकान सुनील की होने की जानकारी थी। जिसके चलते उन्होंने सुनील का नाम लेकर रमेशचंद के अपने विश्वास में लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.