Move to Jagran APP

दीपक और राहुल के घरों में पसरीं खुशियां, प्रशंसक गदगद

दीपक और राहुल चाहर के बरकरार रहने पर परिजनों ने जताई खुशी, कोच बोले, मुझे पहले से यकीन था

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 06:30 AM (IST)
दीपक और राहुल के घरों में पसरीं खुशियां, प्रशंसक गदगद
दीपक और राहुल के घरों में पसरीं खुशियां, प्रशंसक गदगद

आगरा (जागरण संवाददाता): ये लोकेंद्र सिंह चाहर के लिए खुशी का वह पल था, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते थे। बेटा दीपक और भतीजे राहुल दोनों पर फिर से आइपीएल के लिए उनकी टीमों ने भरोसा दिखाया। लोकेंद्र न केवल दीपक के पिता हैं बल्कि कोच भी। खबर घर पहुंची तो खुशियों से चेहरे लबरेज हो गए।

loksabha election banner

दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर उसके कोच भी हैं। वह कहते हैं कि दीपक के प्रदर्शन को देखते हुए उसे टीम में बरकरार रखने का यकीन पहले से था। राहुल ने पिछले दिनों घरेलू टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की। ये उसकी मेहनत का प्रतिफल है। उसके प्रदर्शन और मेहनत ने उसे ये मुकाम दिया। वह कहते हैं कि खबर मिली तो घर में खुशी का माहौल बन गया। कई प्रशंसक घर पर बधाई देने आए तो बड़ी संख्या में लोगों ने फोन पर शुभकामनाएं दीं। बतातें चलें कि आगरा का नाम रोशन करने वाले दीपक और राहुल चाहर शानदार क्रिकेटर हैं। उन्हें कई स्तरों पर सराहा जा चुका हैं। अब दीपक को चेन्नई सुपरकिंग्स और राहुल को मुंबई इंडियंस ने बरकरार रखा है। इस बार आइपीएल मैच में दोनों चेहरे दिखाई देंगे। इसे लेकर आगरा समेत आसपास के जिलों के उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं।

राहुल ने चटकाए 13 विकेट

विजय हजारे ट्राफी में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले राहुल चाहर दूसरे गेंदबाज रहे। राजस्थान की तरफ से रणजी में खेलते हुए उन्होंने 13 विकेट चटकाए।

दीपक ने खेले 41 मैच

दीपक चाहर ने भारतीय टीम के लिए इस साल ही पहले वन-डे और टी-20 मैच में पदार्पण किया है। दोनों मैचों में दीपक ने एक-एक विकेट चटकाया। वहीं फ‌र्स्ट क्लास क्रिकेट में दीपक ने 2010 से अब तक 41 मैच खेले। इनमें 3.39 के औसत से 115 विकेट हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.