Move to Jagran APP

Agra Lockdown Update Day 3: समाजसेवा पड़ी सांसद महोदय को महंगी, पड़ा उल्‍टे ही पैर लौटना

जसराना में मास्क बांटने पहुंचे सांसद- टूट पड़ी भीड़। लॉक डाउन के बाद भी नहीं समझ रहे लोग बिना मास्क बांटे लौटे सांसद।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 05:10 PM (IST)
Agra Lockdown Update Day 3: समाजसेवा पड़ी सांसद महोदय को महंगी, पड़ा उल्‍टे ही पैर लौटना
Agra Lockdown Update Day 3: समाजसेवा पड़ी सांसद महोदय को महंगी, पड़ा उल्‍टे ही पैर लौटना

फीरोजाबाद, जेएनएन। कोरोना वायरस को लेकर देश लॉकडाउन है। सोशल डिस्टेंङ्क्षशग यानि आपस में कम से कम एक मीटर की दूरी को लेकर लगातार जनता को जागरुक किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोग अब भी मानने को तैयार नहीं। गुरुवार की सुबह जसराना में मॉस्क बांटने के लिए भाजपा सांसद चंद्रसेन जादौन पहुंचे, लेकिन भीड़ ऐसी टूटी कि वे तत्काल वापस निकल गए। तीन जगह पर मास्क बांटने का कार्यक्रम था, लेकिन हर जगह ऐसी ही स्थिति हुई। इसके चलते मास्क नहीं बंट सके।

loksabha election banner

कोरोना की आपदा को लेकर सभी जनप्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी सरकारी निधि से धनराशि दी है। भाजपा सांसद चंद्रसेन जादौन ने 25 लाख रुपये दिए हैं, इनमें से 20 लाख कोरोना राहत सामग्री के लिए और पांच लाख रुपये गरीबों के लिए मदद के नाम पर दिए हैं। इसके बाद उन्होंने जसराना में मास्क वितरण तय किया था। गुरुवार सुबह करीब आठ बजे जसराना के मैन चौराहे पर सांसद की गाड़ी रुकी। वे उतरे और वहां मौजूद लोगों को एक-एक करके मास्क देने लगी। इसकी खबर लगते ही दुकानों पर खरीदारी कर रहे लोग दौड़ पड़े और दर्जनों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। भीड़ से घिरने के बाद किसी तरह निकल पाए और मास्क बांटे बिना चले गए। इसके अलावा उन्होंने सब्जी मंडी, धान मील और टीकतपुरा पर मास्क बांटे, लेकिन हर जगह लगभग यही स्थिति बनी, जिसके चलते मास्क वितरण नहीं हो पाया।

मैं तो राहत देने गया पर लोग नहीं समझे अबतक 

मैं डीएम की अनुमति से मास्क बांटने गया था। मगर लोग एकदम टूट से पड़े, इसलिए बिना मास्क बांटे ही लौट आया। मैं तो राहत देने के लिए गया था, लेकिन लोग अब तक नहीं समझ रहे हैं। सबसे अपील है कि दूरी के नियम का पालन करें।

- डॉ. चंद्रसेन जादौन, सांसद

राज्‍यमंत्री ने लिखा डीएम को पत्र

राज्‍यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह अपने स्‍तर सेजहां लोगों को आपूर्ति करा रहे हैं तो प्रशासन से भी दुरुस्‍त व्‍यवस्‍थाओं की मांग कर रहे हैं। उन्‍होंने एफसीआइ के गोदाम से गेंहू मंगाकर उसके गली कॉलोनियों की चक्कियों में पर पहुंचावाने और आटा लोगों को उपलब्‍ध कराने के लिए जिलाधिकरी प्रभू एन सिंह को पत्र लिखा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.