Move to Jagran APP

खाकी की गुंडई, घर के सामने फड़ लगाने पर युवक को सिपाहियों ने पीटा

बाजार से घसीटते हुए ले गए पुलिस चौकी वहां भी की मारपीट। पीड़ित की शिकायत पर आइजी ने दिए जांच के निर्देश। सिकंदरा के रुनकता निवासी रघुपति ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मां कैंसर पीड़ित हैं। उनके इलाज को रुपये नहीं है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 02:59 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 02:59 PM (IST)
खाकी की गुंडई,  घर के सामने फड़ लगाने पर युवक को सिपाहियों ने पीटा
पीड़ित की शिकायत पर आइजी ने दिए जांच के निर्देश।

आगरा, जागरण संवाददाता। अपने घर के सामने जूता-चप्पलों का फड़ लगाने को लेकर युवक को सिपाहियों ने पीट दिया। उसे बाजार से पीटते हुए चौकी ले गए। वहां ले जाकर भी पीटा। पीड़ित ने आइजी ए सतीश गणेश से शिकायत की। इसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है।

loksabha election banner

सिकंदरा के रुनकता निवासी रघुपति ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मां कैंसर पीड़ित हैं। उनके इलाज को रुपये नहीं है। उसने पिछले दिनों अपने ही घर के सामने चारपाई पर जूते-चप्पल रखकर बेचना शुरू किया था। रुनकता पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही किसी और का फड़ उसके घर के सामने लगवाना चाहता था। इसलिए उसने फड़ हटाने को कहा। करीब दाे माह से सिपाही उसे परेशान कर रहा था। 18 नवंबर शाम चार बजे हरेंद्र पुलिस चौकी के दो और सिपाहियों को लेकर पहुंच गया। रघुपति ने उन्हें अपनी मजबूरी बताई। कहा कि वह अपने दरवाजे पर ही लगा रहा है। इससे किसी को कोई दिक्कत भी नहीं हो रही है। मगर, सिपाही किसी दूसरे का फड़ उनके घर के सामने लगवाने को कह रहे थे। न हटाने पर उन्होंने रघुपति से मारपीट की। रघुपति का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसकी तीन वर्ष की बेटी गेट पर खड़ी थी। धक्का लगने से वह गिर पड़ी। उसके हाथ में चोट लग गई। मारपीट के बाद रघुपति को सिपाही रुनकता पुलिस चौकी में ले गए। वहां मारपीट कर धमकाया। इसके बाद छोड़ दिया। अब सिपाहियों की जांच शुरू हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.