Move to Jagran APP

शिवराज सिंह चौहान के उपवास से भी नहीं धुलेगा पाप: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह किसानों से बात करने के बजाय भोपाल में उपवास पर बैठ गए।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Sun, 11 Jun 2017 09:38 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2017 09:38 AM (IST)
शिवराज सिंह चौहान के उपवास से भी नहीं धुलेगा पाप: कांग्रेस
शिवराज सिंह चौहान के उपवास से भी नहीं धुलेगा पाप: कांग्रेस

आगरा (जागरण संवाददाता)। उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया कोर कमेटी के सदस्य शिव शंकर मुदगल एडवोकेट ने शनिवार को आगरा मंडल में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि अधिक सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ताओं को कांग्रेस तवज्जो देगी। उन्होंने मध्य प्रदेश में आंदोलनकारी किसानों पर गोली चलवाने के लिए शिवराज सरकार की निंदा की।

loksabha election banner

पार्टी के जिला कार्यालय पर बैठक करते हुए उन्होंने आगरा मंडल के सभी जिलों में सदस्यता अभियान की समीक्षा की। कहा कि देश-प्रदेश में कांग्रेस की हालत से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं। सोशल मीडिया का जमाना है। कांग्रेसी अधिक से अधिक इसका प्रयोग करे।

केंद्र सरकार की विफलताओं को वह सोशल मीडिया के जरिए फैलाएं। उन्होंने कहा कि अब पीसीसी और एआइसीसी सदस्य ऊपर से नहीं थोपे जाएंगे। कार्यकर्ताओं से राय-मशविरे के बाद ही ये सदस्य नामित होंगे। मुदगल ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसान सरकार से अपना हक मांग रहे हैं और बीजेपी सरकार उन पर गोली चलवा रही है। किसानों की मांगें मान ली जातीं तो आंदोलन उग्र नहीं होता।

यह भी पढ़ें: यूपी बोर्ड रिजल्ट ने कुछ यूं गड़बड़ा दिया लैपटॉप का गणित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह किसानों से बात करने के बजाय भोपाल में उपवास पर बैठ गए। उपवास पर बैठने से उनका पाप नहीं धुलेगा। किसानों का ऋण माफ करना होगा। संगठनात्मक चुनावों के प्रभारी मोहम्मद ताज ने कहा कि मेहनती कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मौका कांग्रेस देगी।

यह भी पढ़ें: कानपुर में 35 पेट्रोल पंपों पर 139 का चालान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.